बॉलीवुड

KBC में अमिताभ बच्चन को कहना पड़ा – मेरा वैवाहिक जीवन खतरे में पड़ जाएगा, जानिए वजह

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इन दिनों छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-13’ सीजन में नजर आ रहे हैं। शो में अमिताभ बच्चन लोगों से सवाल पूछने के अलावा मजाक मस्ती भी करते हुए नजर आते हैं। ऐसे में गुरुवार के एपिसोड के बाद से अमिताभ बच्चन लगातार सुर्खियों में है।

amitabh

इस एपिसोड के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी खेल रही कंटेस्टेंट कल्पना दत्ता ने 12,50,000 के सवाल का सही जवाब दिया। इसके बाद बिग बी ने एक छोटा सा ब्रेक लिया। इस ब्रेक के दौरान ऑडियंस में बैठी एक फीमेल फैन से अमिताभ बच्चन को अधिक अटेंशन मिल रहा था जिसके चलते अमिताभ बोल पड़े कि, इससे उनकी शानदी खतरे में पड़ जाएगी।

दरअसल, ब्रेक के दौरान एक महिला फैन अमिताभ बच्चन को ‘फ्लाइंग किस’ किया।इसे देखते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि, देखिए, मैडम मैं आपको पहले ही सही सही बात दूं हमारे वैवाहिक जीवन में बहुत बड़ी अड़चन हो गई आप। इतने सारे किसेस भेज दिए कि क्या बताऊं आपको।” हालांकि बिग भी ने यह सब मजाकिया अंदाज में कहा था।


बता दें, कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन की शुरुआत पिछले महीने ही हुई है। ऐसे में यह शो टीआरपी के मामले आगे हैं और दर्शकों को भी खूब पसंद आ रहा है। इस बार शो में शुक्रवार को स्पेशल एपिसोड हुआ जिसमें बॉलीवुड दुनिया के जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान पहुंची थी। शो में दोनों ने बिग बी के साथ मिलकर कई सवालों के जवाब दिए। शो का एक प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण और फराह खान के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

amitabh

इसके अलावा शो मेकर्स ने एक अन्य वीडियो भी शेयर किया है जिसमें फराह रोती हुई दिखाई देती है। दरअसल, इस दौरान शो में पहुंची दीपिका और फराह ने एक बच्चे का जिक्र किया जो गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। दीपिका ने बताया कि, वह इस शो में 17 महीने के आयांश के इलाज के लिए आई है। आयांश को ‘स्पाइनल मस्कुलर अट्रॉफी’ (SMA) नामक एक दुर्लभ बीमारी है जिसका पूरा असर उसके नर्वस सिस्टम पर पड़ा जिसके चलते हैं वह उठ-बैठ नहीं सकता।

दीपिका ने बताया कि, उसके इलाज के लिए एक इंजेक्शन की कीमत 16 करोड़ है। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने उन्हें भरोसा दिलाया कि इस बच्चे की तबीयत जल्दी ही ठीक हो जाएगी और उन्होंने लोगों से अपील भी की कि इस बच्चे की मदद के लिए धनराशि जुटाने में मदद करें।

की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, मोनी रॉय जैसे मुख्य कलाकार होंगे। इस फिल्म को अयान मुखर्जी के द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। खबरों की माने तो हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘गुडबाय’ का शेड्यूल पूरा किया है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्दी ‘द ग्रेट मैन’, ‘माई डे’, ‘द इंटर्न’, ‘झुंड’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button