मनोरंजन

पति से अलग होने के बाद सामंथा का छलका दर्द, बोली – वे कहते हैं मेरे अफेयर रहे हैं, अबॉर्शन भी..

साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री समांथा रूत प्रभु इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। पिछले हफ्ते ही सामंथा ने पति नागा चैतन्य से अलग होने की जानकारी दी। ऐसे में उनके ऊपर कई सवाल उठाए गए थे, वहीं फैन्स भी चैतन्य से अलग होने की ठोस वजह जानना चाह रहे थे। ऐसे में सामंथा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

samantha and naga chaitanya

samantha and naga chaitanya

सामंथा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए फैंस का शुक्रिया अदा किया और साथ ही उन्होंने उनके खिलाफ उड़ रही अफवाहों का भी जवाब दिया है। सामंथा ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, ” ‘मेरी पर्सनल लाइफ की क्राइसिस में आपके इमोशनल लगाव ने मुझे अभिभूत कर दिया। मेरे साथ सिंपेथी दिखाने और मेरे खिलाफ फैलाई जा रही अफवाहों के खिलाफ मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

वे कहते हैं मेरे अफेयर्स थे, मैं कभी बच्चा नहीं चाहती थी, मैं एक ऑपरच्यूनिस्ट हूं और मैंने अपना अबॉर्शन करवा लिया। डिवोर्स अपने आप में एक पेनफुल प्रॉसेस है। मुझे इससे उबरने के लिए समय दे दो। मुझ पर लगातार पर्सनल अटैक किया गया, लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं होने दूंगी जिससे मैं टूट जाऊं।”

samantha and naga chaitanya

इसके अलावा सामंथा ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह व्हाइट ड्रेस पहने हुई दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में सामंथा ने अपने बालों में काफी स्टाइलिश तरीके से फूल भी लगाए हुए जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। इस तस्वीर के साथ सामंथा ने अपने नए प्रोजेक्ट जानकारी भी फैन्स के साथ साझा की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा ने हफ्ते भर पहले ही नागा चैतन्य से अलग होने की जानकारी दी थी। उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम से कहा था कि, “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चे (चैतन्य) और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला लिया। हम भाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल थी।

जो हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वे कठिन समय के दौरान हमारा समर्थन करें और हमें वह गोपनीयता दें जिसकी हमें आगे बढ़ने की आवश्यकता है। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

बता दें, साल 2017 में सामंथा और नागा चैतन्य ने शादी रचाई थी। इस दौरान दोनों कलाकारों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी और इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इतना ही नहीं बल्कि कहा जाता है कि, सामंथा और नागा चैतन्य की शादी साउथ की सबसे महंगी शादियों में से एक थी।

samantha and naga chaitanya

इस शादी में नागा चैतन्य के पिता यानी की मशहूर अभिनेता नागार्जुन ने करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए थे। इस कपल की शादी पहले दक्षिणी भारतीय और फिर ईसाई रीति रिवाज से हुई थी। समांथा और चैतन्य की शादी में एंटरटेंटमेंट दुनिया की बड़ी हस्तियों समेत करीब 150 लोग शामिल हुए थे।

samantha and naga chaitanya

बता दें, सामंथा और चैतन्य की जोड़ी न सिर्फ रियल लाइफ बल्कि इनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर भी हिट थी। फैंस भी इन दोनों को खूब प्यार करते थे, लेकिन सामंथा और चैतन्य के अलग होने की खबर से फैन्स भी बेहद दुखी है।

samantha and naga chaitanya

अगर बात करें समांथा के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह आखिरी बार वेब सीरीज ‘फैमिली मैन- 2’ में भी नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में निभाए गए उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था। वेब सीरीज़ द फैमिली मैन 2 में सामंथा मुख्य विलेन के किरदार में नज़र आयी थीं और इसके लिए उन्हें अवार्ड भी मिला था।

samantha and naga chaitanya

Related Articles

Back to top button