मनोरंजन

कियारा को लेकर अक्षय कुमार का सबसे बड़ा ख़ुलासा, बताया किस अभिनेता के प्यार में पागल है एक्ट्रेस

बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार के चर्चे बॉलीवुड में बीते कई दिनों से चल रहे हैं और अब एक बार फिर दोनों के रिलेशनशिप में होने की बातों को हवा मिल रही है. ख़ास बात यह है कि इसके पीछे की वजह बने है ‘बॉलीवुड के खिलाड़ी’ यानी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार. अभिनेता अक्षय कुमार हाल ही में अपनी आगामी फिल्म लक्ष्मी (नया नाम) के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘ द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे. इस दौरान अभिनेता ने अपने चिर-परिचित अंदाज में हर बार की तरह इस बार भी शो पर ख़ूब मस्ती की और उन्होंने ख़ूब वाहवाही भी लूटी. इस दौरान अक्षय ने इशारों-इशारों में कियारा के सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रिश्ते में होने की बातों को भी कन्फर्म कर दिया.

कियारा से कपिल ने पूछा- प्यार के लिए कोई डेट्स हैं ?

शो पर हंसी-मजाक के सिलसिले के दौरान कपिल शर्मा ने कियारा से उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा सवाल पूछा. कपिल ने कियारा से कहा कि, सारी डेट्स तुमने काम में दे दी है, तो प्यार के लिए कोई डेट्स है कि बॉयफ्रेंड भी नहीं है अभी तक ? कपिल शर्मा के इस सवाल पर शर्माते हुए कियारा जोर से हंस पड़ी और हाथों से अपना चेहरा छिपाने लगी. कियारा ने जवाब देते हुए कहा कि, मैं सीधे शादी करने वाली हूं. पास बैठे अक्षय कुमार कियारा की यह बात बड़े गौर से सुन रहे थे. इसके बाद अक्षय कुमार मंद-मंद मुस्काने लगे वहीं इस पर एक्ट्रेस भी जोर-जोर से हंसने लगी. इस दृश्य से साफ़ जाहिर हो रहा था कि अक्षय कुमार कियारा की लव लाइफ से वाक़िफ़ हैं. शो में आगे भी इसी सिलसिले में अक्षय ने फिर महत्वपूर्ण बात कही.

अक्षय बोले- सिद्धांतों वाली लड़की है…

आगे कपिल शर्मा और अर्चना पूरण सिंह सहित सभी लोग इस बात पर तालियां बजाने लगे. कपिल शर्मा ने कहा कि ये तालियां उस व्यक्ति के लिए जिसके साथ आपकी शादी होने वाली है. उन्होंने आगे कहा कि, हम तो केवल दुआएं दे सकते हैं. इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि बड़ी सिद्धांतों वाली लड़की है. अक्षय कुमार के इतना कहते ही कियारा के साथ ही कपिल शर्मा और अर्चना पूरण सिंह भी जोर-जोर से खिल-खिला उठें. अब शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जोर-शोर के साथ वायरल हो रहा है और फैंस इस पर भरपूर प्यार लूटा रहे हैं.

सिद्धार्थ के जन्मदिन की तस्वीरों से भी मिला था रिलेशनशिप को तूल…

अदाकारा कियारा आडवाणी और न ही अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कभी अपने रिश्ते को सार्वजानिक रूप से स्वीकार किया है. दोनों ने कभी भी इसे लेकर कुछ स्पष्ट नहीं किया है. साल 2020 की शुरुआत में जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया था, तो उस दौरान दोनों की तस्वीरों ने दोनों के रिलेशनशिप में होने की बातों को तूल दिया था. अपने जन्मदिन के दौरान की कुछ फोटोज में सिद्धार्थ और कियारा साथ देखे गए थे. वहीं इससे पहले दोनों दक्षिण अफ्रीका गए थे. दोनों की वेकेशन की तस्वीरों ने भी उस समय ख़ूब सुर्खियां बटोरीं थी.

किन्नर बने हैं अक्षय कुमार…

बीते दिनों अक्षय और कियारा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार से नवाज़ा था. फिल्म के ट्रेलर के बाद फिल्म के नाम को लेकर काफी तेजी से विरोध हुआ था. पहले फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ था, हालांकि बढ़ते विरोध के बीच कुछ दिनों पहले मेकर्स ने फिल्म का नाम महज ‘लक्ष्मी’ रखने का फैसला लिया. बता दें कि फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार एक किन्नर की भूमिका अदा कर रहे हैं और वे इस दौरान दर्शकों को फिल्म में साड़ी पहने हुए नजर आएंगे. इसकी झलक वे फिल्म के ट्रेलर में भी दिखा चुके हैं. अक्षय कुमार ‘लक्ष्मी’ नाम में आसिफ नामक व्यक्ति का किरदार अदा कर रहे हैं. फिल्म में उनका साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी देगी. कोरोना महमारी के प्रकोप को देखते हुए मेकर्स और अक्षय ने ‘लक्ष्मी’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिवाली से ठीक पहले 9 नवंबर को रिलीज करने का फ़ैसला किया है.

Related Articles

Back to top button