बॉलीवुड

25 करोड़ के इस आलीशान घर में रहते हैं ऋतिक रोशन, देखें घर की Inside Photos

बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार ऋतिक रोशन एक्टिंग की दुनिया में अपनी खास पहचान रखते हैं। 10 जनवरी 1974 को मुंबई में जन्मे ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के जरिए डेब्यू किया था। पहली फिल्म से ऋतिक रोशन सुपरस्टार बन गए थे और उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई अवार्ड हासिल किए थे।

बता दें, फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ ने करीब 102 अवार्ड हासिल किए थे। वहीं ऋतिक के साथ नजर आई अभिनेत्री अभिनेत्री अमीषा पटेल भी रातों-रात सुपरस्टार बन गई थी। यूं तो ऋतिक रोशन मशहूर डायरेक्टर राकेश रोशन के बेटे हैं लेकिन वह इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखते हैं और उन्होंने खुद के दम पर करोड़ों रुपए कमाए हैं।

hrithik roshan

बता दें, ऋतिक रोशन ने 1980 में जितेंद्र-रीना रॉय की फिल्म आशा के जरिए बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए ऋतिक को केवल 100 रुपए मिले थे। इसके बाद ऋतिक ने अपने पिता के साथ ‘खुदगर्ज’, ‘किंग अंकल’, ‘करन अर्जुन’ और ‘कोयला’ जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे ऋतिक रोशन के आलीशान बंगले की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

hrithik roshan

बता दें, ऋतिक रोशन न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं बल्कि वह अपने डांस के लिए भी मशहूर है। इसके अलावा ऋतिक अपनी जिंदगी को काफी स्टाइलिश तरीके से जीते हैं और उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। ऋतिक रोशन मुंबई में जुहू स्थित सी फेसिंग अपार्टमेंट में रहते हैं ऋतिक

hrithik roshan

रिपोर्ट की माने तो 3000 स्क्वायर फीट में फैले इस आलीशान अपार्टमेंट में ऋतिक रोशन अकेले ही अपनी शानदार जिंदगी जीते हैं, हालांकि उनके दोनों बच्चे रिहान और रिदान कभी-कभी यहां पर आते हैं जिनके साथ ऋतिक जमकर मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

बता दें, ऋतिक रोशन ने अपने इस घर को मशहूर इंटीरियर डिजाइनर आशीष शाह से डिजाइन करवाया है। कहा जाता है कि, कैटरीना कैफ के घर की खूबसूरती देखने के बाद ऋतिक ने उनसे कांटेक्ट किया था।

hrithik roshan

रिपोर्ट की माने तो ऋतिक रोशन अपने घर के लिए फर्नीचर की शॉपिंग दुबई से की है जो करोड़ों में हुई है। इस घर की डिजाइन उनके दोनों बेटे के अनुसार की गई है। बता दें, ऋतिक ने यह घर साल 2013 में खरीदा था जिसकी कीमत करीब 25 करोड़ से भी अधिक है।

ऋतिक ने अपने घर में बड़ी सी लाइब्रेरी भी बनवाई है जिसमें वह हमेशा अपनी पसंदीदा किताबें पढ़ते रहते हैं। ऋतिक ने अपने घर की दीवारों पर दोनों बेटों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लगवाई है जिनमें कुछ कोटेशन्स भी लिखे हैं।

hrithik roshan

बता दें, ऋतिक रोशन ने अपने करियर में ‘कोई मिल गया’, ‘कभी ख़ुशी कभी ग़म’, ‘कृष’, ‘धूम 2’, ‘जोधा अकबर’, ‘अग्निपथ’, ‘बैंग बैंग’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। ऋतिक रोशन जल्दी ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आने वाले हैं।

ऋतिक ने इस फिल्म से जुड़ा पोस्टर भी शेयर कर दिया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। रिपोर्ट की माने तो ऋतिक रोशन के साथ इस फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button