बॉलीवुड

फैंस की भावनाओं के साथ बार-बार खेल रहीं नेहा कक्कड़, शादी के बहाने कर रही थी प्रमोशन

नेहा कक्कड़ अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत इंडस्ट्री की नंबर वन सिंगर बन गयी हैं. ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है, जो आज उन्हें बच्चा-बच्चा पहचानता है. नेहा कक्कड़ का जब पूर्व बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ था तो इसकी मीडिया में खूब चर्चा हुई थी. अब एक बार फिर नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गयी हैं. खबर है कि नेहा एक बार फिर अपने लव लाइफ में सेटल होने की सोच रही हैं और अक्टूबर महीने के अंत में शादी कर सकती हैं.

अभी तक नेहा के पोस्ट के जरिये ही लोग उनकी शादी का अंदाजा लगा रहे हैं. हालांकि नेहा ने अपनी शादी की कंफर्मेशन अभी तक नहीं दी है. न ही नेहा किसी का फोन उठा रही हैं और न ही उनकी टीम से लोग नेहा की शादी पर बात करने को तैयार हैं. ऐसे में कुछ लोगों को तो यह भी लगने लगा है कि नेहा की शादी की अफवाह महज एक पब्लिसिटी स्टंट है. शायद वे और रोहनप्रीत साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और उसी के प्रमोशन के लिए ये सारा ड्रामा रचा गया है.

ऐसे में यदि आपके दिमाग में भी ये ख्याल आया है तो बता दें ये खबर सच भी हो सकती है. हाल ही में नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह अपने कथित रूप से होने वाले पति रोहनप्रीत के साथ दिखाई दीं. इसमें दोनों बड़े ही प्यार भरी नजरों से एक-दूसरे को निहार रहे थे. पोस्टर में बड़े-बड़े अक्षरों में ‘नेहू दा व्याह’ लिखा हुआ है. इतना ही नहीं पोस्टर पर नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत सिंह भी लिखा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

#NehuDaVyah by #NehaKakkar ?featuring My Rohu @rohanpreetsingh ♥️ 21st October ?? #NehuPreet ??

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

इस पोस्टर को देखने के बाद लोग असमंजस में पड़ गए हैं. वे जानना चाहते हैं कि नेहा सच में शादी कर रही हैं या फिर दोनों साथ किसी गाने में नजर आने वाले हैं और ये उसी का प्रमोशन है. नेहा का पोस्ट देख फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कंफ्यूज हैं. नेहा की पोस्ट पर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी लिखते हैं, “अरे! अब मैं फिर से कंफ्यूज हो गया हूं. यह शादी का मामला है या फिर कोई गीत या फिर फिल्म है? साफ-साफ बताओ यार. कपड़े सिलवाने हैं या फिर इसे डाउनलोड, लाइक और शेयर करना है?”.

वहीं, रैपर बादशाह ने नेहा की इस पोस्ट पर कमेंट किया है, “यार बड़ा कंफ्यूजन है”. यदि आपको भी यह कंफ्यूजन है तो बता दें नेहा रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी नहीं कर रहीं. दरअसल, नेहा और रोहनप्रीत का एक गाना आ रहा है, जिसका प्रमोशन चल रहा है. 21 अक्टूबर को गाना रिलीज होने वाला है. इस गीत को खुद नेहा ने लिखा भी है और गाया भी है. रोहनप्रीत सिंह की भी आवाज गाने में सुनाई देगी. यह पहला मौका है जब दोनों साथ में काम कर रहे हैं.

पढ़ें 62 की उम्र में भी घर पर कुंवारे बैठे हैं TV के ‘शक्तिमान’, खुद बताया क्यों नहीं की अब तक शादी

Related Articles

Back to top button