बॉलीवुड

सामने आई हंसिका मोटवानी की प्री-वेडिंग पार्टी की तस्वीरें, पति संग इस अंदाज़ में नज़र आई एक्ट्रेस

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। हंसिका मोटवानी और उनके होने वाले पति सोहेल कथूरिया शादी से जुड़े प्री वेडिंग फंक्शन जमकर एंजॉय कर रहे हैं जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसी बीच हंसिका और सोहेल की कुछ न्यू तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसे देखने के बाद फैंस में काफी खुश हो गए और लगातार उन्हें शादी की बधाई देने लगे हुए हैं।

hansika Motwani

बता दे 1 दिसंबर से ही हंसिका और सोहेल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। 2 दिसंबर को मेहंदी सेरिमनी हुई जबकि 3 दिसंबर को डांस सेरेमनी की गई। इसके अलावा 4 दिसंबर की शाम को यह शादी के बंधन में बंध जाएंगे। खास बात यह है कि 3 दिसंबर को इस कपल ने सगाई की रस्में पूरी की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि सोहेल ने इससे पहले हंसिका को एफिल टावर के सामने अंगूठी पहना कर प्रपोज किया था, लेकिन अब इस बीच  उन्होंनेसगाई रखी थी जिसमें इन दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई। देखा जा सकता है कि हंसिका पिंक कलर के जोड़े में बेहद ही खूबसूरत लग रही है और अपने अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दी।

hansika Motwani

उन्होंने अपने लुक को कंपलीट करने के लिए डायमंड ज्वेलरी, मिडिल पार्टेड हेयर और ग्लोइंग का सहारा लिया। वहीं सोहेल इस दौरान ब्लू कलर की ड्रेस पहनमे हुए नजर आ रहे है जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दिए।

hansika Motwani

इसके अलावा हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने सूफी नाइट के बाद पोलो ग्राउंड पहुंचे जहां पर दोनों ने विंटेज कार से ग्रेट एंट्री मारी। इस दौरान हंसिका और सोहेल व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आए, जबकि मेहमानों ने गुलाबी और सफेद रंग के कपड़े पहने हुए थे।

hansika Motwani

कहा जा रहा है कि शादी में आने वाले मेहमानों का स्वागत ठेठ राजस्थानी अंदाज में किए जाएगी। इतना ही नहीं बल्कि मेहमानों के लिए भी राजस्थानी ड्रेसेस बनवाई गई है।


बता दें, एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सोहेल और हंसिका जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस ‘काला चश्मा’ गाने पर डांस करती दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने सोहेल संग कपल डांस भी किया। सोशल मीडिया पर फैंस भी कपल पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।


गौरतलब है कि, हंसिका बॉलीवुड और साउथ की एक पॉपुलर एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया। वहीं सोहेल कथूरिया एक मशहूर बिजनेसमैन है जो करोड़ों में कमाई करते हैं। इस बिजनेस में हंसिका भी उनकी पार्टनर है।

Related Articles

Back to top button