बॉलीवुड

पति के साथ इस शानदार घर में रहती हैं सांसद नुसरत जहां, देखें घर की INSIDE PHOTOS 

नुसरत जहां बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद भी हैं. नुसरत ने साल 2019 में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी रचाई थी. दोनों ने पिछले साल 19 जून को तुर्की में शादी की थी, जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ गिने-चुने दोस्त ही शामिल हुए थे.

नुसरत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में अक्सर उनके खूबसूरत घर की झलक भी देखने को मिल जाती है. ऐसे में आज की इस स्टोरी में हम आपको नुसरत जहां के घर की सैर करवाने जा रहे हैं.

नुसरत जहां ने कोलकाता के रहने वाले निखिल जैन से शादी की है. निखिल पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. शादी के बाद कपल एक आलीशान घर में शिफ्ट हुआ था. जिस घर में फिलहाल नुसरत रहती हैं, वह काफी बड़ा और शानदार है.

जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं, ये कपल के घर का लिविंग एरिया है, जहां दोनों ने कई सोफे लगाए हुए हैं. मेहमानों के आने पर दोनों अक्सर इस एरिया में पार्टी करते हुए दिखाई देते हैं.

फोटोशूट के लिए भी यह नुसरत का पसंदीदा एरिया है. इस जगह की कई तस्वीरें नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. नुसरत को अपने घर का लिविंग एरिया बहुत पसंद है और वे अक्सर यहां फोटोशूट करवाती हैं.

नुसरत ने बड़ी खूबसूरती के साथ अपने सपनों का आशियाना सजाया हुआ है. घर में नुसरत और निखिल की पसंद के सामानों को रखा गया है. दोनों ने मिलकर इस घर को सजाया है.

ये विडियो लॉकडाउन के दौरान का है, जहां नुसरत जहां अपने घर के किचन में बिरयानी बनाते हुए देखी जा सकती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)


नुसरत जहां को पेंटिंग्स का बहुत शौक है और समय मिलने पर वह पेंटिंग करती हैं. अपने इस शौक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने घर में एक पेंटिंग रूम भी बनवाया है, जहां उनकी सभी पेंटिंग्स मौजूद है.

नुसरत के घर में मंदिर भी है, जहां उन्होंने देवी-देवताओं को स्थापित किया है. वैसे तो नुसरत एक मुस्लिम परिवार से आती हैं, लेकिन शादी उन्होंने एक हिंदू लड़के से की है. शादी के बाद नुसरत हिंदू रीति-रिवाजों को ही फॉलो कर रही हैं.

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो निखिल और नुसरत की मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी. दोनों एक प्रोफेशनल असाइनमेंट के दौरान एक-दूसरे से मिले थे. इसके बाद नुसरत निखिल की साड़ी लेबल की ब्रांड एम्बेसडर बनी थीं.

दोनों ने साथ में एक पूजा का विज्ञापन भी शूट किया था, जिसमें नुसरत ने निखिल की लेबल वाली साड़ी पहनी थी. कहा जाता है कि इस शूट के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी.

पढ़ें बहुत पापड बेलने के बाद शादी के लिए मानी थी ऐश्वर्या, ऐसे शुरू हुई थी अभिषेक के साथ लव स्टोरी

Related Articles

Back to top button