मनोरंजन

गोविंदा के सहारे कपिल शर्मा ने कसा कृष्णा अभिषेक पर ताना, मिला यह मजेदार जवाब

टीवी के सबसे चर्चित और फ़ेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में शनिवार के एपिसोड में हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहुंचें. इस दौरान नवाजुद्दीन ने और शो के कलाकारों ने काफी मस्ती-मजाक की. वहीं एक समय ऐसा भी आया जब मजाकिया अंदाज में कपिल शर्मा ने सुपरस्टार गोविंदा को लेकर कृष्णा अभिषेक पर ताना मार दिया.

दरअसल, शनिवार के एपिसोड में नवाजुद्दीन के आगमन के बाद कृष्णा ने सपना के अवतार में शो में एंट्री ली. मस्ती-मजाक के माहौल के बीच कृष्णा, नवाज से कहते हैं कि सबका प्रमोशन करूंगी मैं, मां का, बाप का, दादा का. तभी कपिल बीच में टोकते हैं और मामा का? इस पर कृष्णा पहले तो थोड़े चुप हो जाते हैं और फिर वे आगे कहते हैं कि, ‘वह तो करके गए थे न अभी’. कृष्णा का यह जवाब सुनकर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में कपिल के शो पर सुपरस्टार गोविंदा मेहमान के रुप में आए थे. इस दौरान कपिल के शो पर उनके भांजे कृष्णा अभिषेक ने परफॉर्म नहीं किया था. कृष्णा ने अपने एक साक्षात्कार में बताया था कि, ”मुझे करीब 10 दिन पहले पता चला कि चीची मामा शो पर आ रहे हैं. सुनीता मामी क्योंकि उनके साथ नहीं आ रही हैं, टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में कोई परेशानी नहीं होगी. लेकिन, पिछले कुछ वाक्यों ने मेरे अंदर खटास छोड़ दी है. पिछले साल 2019 में सुनीता मामी नहीं चाहती थीं कि मैं परफॉर्म करूं, इसलिए इस बार मैंने खुद शो में परफॉर्म न करने का फैसला लिया है.”

कृष्णा ने साक्षात्कार में यह भी बताया था कि उनके बेटे अस्पताल में ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे, तब भी उनके मामा उन्हें देखने के लिए नहीं आए थे. हालांकि दूसरी ओर दिग्गज़ अभिनेता गोविंदा ने कृष्णा के इन दावों को नकार दिया था.

गोविंदा ने अपने साक्षात्कार में कहा था कि, ”मैं अपने परिवार के साथ अस्पताल में बच्चों को देखने गया था. वहां मैं बच्चों की देखभाल करने वाले डॉक्टर और नर्स से भी मिला था. लेकिन, नर्स ने मुझे बताया कि कश्मीरा नहीं चाहती थी कि मेरी फैमिली का कोई भी सदस्य उनसे मिले. जब हमने निवेदन किया तो हमें बच्चों को दूर से देखने की अनुमति दी गई और हम भारी मन से घर लौट आए थे.”

गोविंदा ने यह भी कहा था कि शायद कृष्णा यह नहीं जानता है कि मैं अस्पताल में बच्चों को देखने के लिए गया था.

गोविंदना ने आगे बताया था कि, ”कृष्णा और कश्मीरा की तरफ से मीडिया में मुझे बदनाम करने वाले बयान दे रहे हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इन सब चीजों से उन्हें क्या हासिल हो रहा है.”

Related Articles

Back to top button