बॉलीवुड

‘कोई मिल गया’ का ‘बिट्टू सरदार’ अब हो गया है इतना बड़ा, देखें Latest Photos

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ डिंपल गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री प्रीति जिंटा मुख्य किरदार में नजर आई थी। प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। बता दें, इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने एक प्रीमैच्योर बच्चे का किरदार निभाया था जो बड़ा तो हो जाता है लेकिन उसका दिमाग बच्चों जैसी हरकते करता है। ऐसे में फिल्म में ऋतिक के कई सारे दोस्त रहते हैं। इन्ही में एक बिट्टू भी रहता है।

anuj pandit sharma

जी हां..फिल्म में ऋतिक रोशन का बेस्ट फ्रेंड बिट्टू ही होता है और वे छोटी सी उम्र में बड़े बड़े डायलॉग बोलते हुए नजर आते हैं। बता दें, फिल्म में बिट्टू का किरदार निभाने वाले बच्चे का नाम अनुज पंडित शर्मा है जो अब काफी बड़ा हो गया है।

अनुज पंडित शर्मा 25 साल की उम्र के हो गए हैं और वह ऋतिक रोशन की तरह हैंडसम दिखाई देते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं अनुज पंडित शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें जिनमें वह काफी फिट और हैंडसम लग रहे हैं।

anuj pandit sharma

हाल ही में अनुज पंडित शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो ब्लू कलर की शर्ट और ब्लैक कलर की जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट कर अनुज पंडित की तारीफ भी कर रहे हैं।

अनुज पंडित शर्मा ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “तेरे मरने पर बहुत रोएंगे… तेरे रोने पर कौन मरता है?” अनुज पंडित शर्मा ने कैप्शन के साथ अपनी तस्वीर पर एक स्माइली वाली इमोजी भी शेयर की है। बता दें इस तस्वीर को शेयर करते ही फैंस उन्हें प्यारभरे कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने लिखा है कि एकदम जबरदस्त लुक तो किसी ने लिखा कि, ये वही बिट्टू है?

बता दें, अनुज पंडित शर्मा फिल्म ‘कोई मिल गया’ से काफी पॉपुलर हो गए थे। इसके बाद वह फिल्मी दुनिया से गायब होकर पढ़ाई में जुट गए थे। अनुज पंडित शर्मा फिल्म ‘टोटल सियापा’ में भी नजर आ चुके हैं।

anuj pandit sharma

इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘डरना मना है’ में भी काम किया है। खास बात यह है कि अनुज पंडित शर्मा ने ना सिर्फ फिल्मी दुनिया में काम किया बल्कि वह टीवी के सीरियल ‘परवरिश’ के दूसरे सीजन में भी दिखाई दे चुके हैं। सीरियल के माध्यम से भी अनुज पंडित शर्मा को काफी सफलता हासिल हुई थी।

Related Articles

Back to top button