बॉलीवुड

रणबीर-आलिया की शादी में शमिल हुआ जबरा फैन, गिफ्ट में लेकर आया असली सोने का गुलाब: Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारों का रणबीर और आलिया के घर आना जाना लगा हुआ है। ऐसे में इस शादी में शामिल होने वाले मेहमान भी कपल के लिए एक से बढ़कर एक तोहफे लेकर आने वाले हैं। रणबीर और आलिया 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसी बीच सूरत के एक जौहरी और आलिया भट्ट के सबसे बड़े फैन ने उनको सबसे खास तोहफा दिया है। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं इस शख्स के बारे में..

ranbir and alia

मेहंदी और संगीत सेरेमनी की धमाकेदार शुरुआत
आलिया भट्ट और रणबीर सिंह के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है जिसमें मेहंदी और संगीत सेरेमनी धमाकेदार रहा। इसमें अभिनेत्री करीना कपूर, करिश्मा कपूर, नताशा नंदा, रीमा जैन, आदार जैन, करण जौहर, अयान मुखर्जी जैसे कई सितारे रणबीर के बांद्रा स्थित घर ‘वास्तु’ के सामने नजर आए। जहां फैंस रणबीर आलिया को सोशल मीडिया पर शादी की बधाई दे रहे हैं, तो वही एक फैन रणबीर और आलिया के लिए सूरत से बेहद ही खूबसूरत तोहफा लेकर आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सोने के फूलों से तैयार किया आलिया और रणबीर का गिफ्ट
वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स को कहते हुए सुना जा सकता है कि, “हम सूरत से आए हैं, ये रणबीर जी और आल‍िया जी के लिए ग‍िफ्ट है। ये गोल्ड प्लेटेड रोज बुके है, जो गोल्ड से फॉयल किया हुआ है, ये 100 परसेंट रियल है। बुके लेकर आने वाले शख्स का नाम रौनक बताया जा रहा है। साथ ही इस शख्स ने बताया कि, ये तोहफा भेजने वाले का नाम ‘कुशल भाई ज्वेलर्स’ है। बता दें, वायरल वीडियो में नजर आ रहा ये खास तोहफा लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


आलिया को रणबीर से मिलेगा यह खास तोहफा
वही बात की जाए रणबीर कपूर की तो कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर अपनी होने वाली पत्नी आलिया को 8 डायमंड वाली बैंड देने वाले हैं। दिलचस्प बात ये है कि, डायमंड में रणबीर का लकी नंबर 8 भी होगा। कहा जा रहा है कि रणबीर ने खुद अपनी लव लेडी के लिए यह डायमंड चुने हैं जिसे इंटरनेशनल ब्रांड वैन क्लीफ एंड आर्पेल्स द्वारा तैयार किया जाएगा।

ranbir and alia

नीतू और बेटी रिद्धिमा कपूर को भी मिलेगा सोने का सिक्का
कहा जा रहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की तरफ से भी आलिया और रणबीर की शादी में खास तोहफा मिलने वाला है। दिलचस्प बात है कि मनीष मल्होत्रा शादी के इस खास मौके पर आलिया की होने वाली सास यानी कि रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर को भी शगुन के तौर पर सोने का सिक्का देने वाले हैं, जो करण जोहर के ब्रांड ‘तयानी’ द्वारा डिजाइन किया जाएगा। गौरतलब है कि कल ही रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर अपनी बेटी समारा के साथ स्पॉट की गई थी। वह अपनी मां के साथ मेहंदी की रस्म के लिए जाती हुई भी नजर आई थी।

ranbir and alia

Related Articles

Back to top button