बॉलीवुड

जानिये कौन है मिर्जापुर 2 में ‘गुड्डू पंडित’ की प्रेमिका ‘शबनम’, असल जिंदगी में दिखती हैं ऐसी

वेब सीरीज मिर्जापुर 2 इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. हर वर्ग के दर्शक इस वेब सीरीज पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं. इसी के साथ इसमें काम करने वाले दर्शकों की भी हर जगह चर्चाएं होने लगी है. हाल ही में इस वेब सीरीज का जो सबसे अधिक सुर्ख़ियों में रहने वाला नाम सामने आया है वह है शेरनवाज जिजीना. शेरनवाज की अदाकारी के साथ ही इनकी ख़ूबसूरती के चर्चे भी इन दिनों ख़ूब हो रहे हैं.

शेरनवाज ने मिर्जापुर 2 में शानदार काम किया है. बता दें कि वे इससे पहले भी बॉलीवुड और वेब सीरीज में काम कर चुकी है. शेरनवाज इससे पहले वेब सीरीज बैंग बाजा बारात में देखी गई थी. इस वेब सीरीज में जाने-माने अभिनेता अली फजल के साथ उन्होंने काम किया था. गुरप्रीत नामक किरदार से वे दर्शकों की नजरों में आई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sherrnavaz Sam Jijina (@shernavazjijna)


वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में शेरनवाज जिजीना के काम की बात की जाए तो इसमें शेरनवाज का नाम शबनम है और पहले सीजन में कहानी ख़त्म होने के बाद कहानी दूसरे सीजन में आकर रूकती है शबनम पर. शबनम गुड्डू की प्रेमिका होती है.

शबनम के बारे में आप इस तरह से भी समझ सकते हैं कि जिसके दूल्हे को मुन्ना भईया मार देते है वह शबनम ही है. इस नए सीजन में दिखाया गया है कि गुड्डू पंडित और शबनम एक-दूसरे के प्यार में गिरफ़्तार हो जाते हैं. चाहे शबनम को वेब सीरीज में अधिक न दिखाया गया हो हालांकि वे अपने काम और अपनी ख़ूबसूरती से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है.

टीवी शो, विज्ञापन में भी फेमस…

शेरनवाज ने इन सबके अलावा टीवी शो में भी अपना जलवा बिखेरा है. जबकि वे एमटीवी के पॉपुलर शो ‘लव ऑन रन’ में वे काम कर चुकी है. शेरनवाज ने कई ब्रांड्स के साथ मॉडलिंग भी की है. साथ ही वे तनिष्क, हीरानंदानी बिल्डर्स, डब और फ्लिपकार्ट जैसे जाने-माने ब्रांड्स का भी हिस्सा रही हैं.

कई भाषाओं की जानकार है शेरनवाज…

कई भाषाओं का ज्ञान भी शेरनवाज को बाकी कलाकारों से बहुत अलग बनाता है. शुरुआती दिनों में उन्होंने थिएटर में काम किया है. इससे जुड़ाव के चलते उन्हें कई भाषाओं का ज्ञान भी हुआ. वे हिंदी और अंग्रेजी के साथ ही गुजराती, मराठी और फ्रेंच भाषा की भी जानकार हैं.

Related Articles

Back to top button