बॉलीवुड

अनुपम खेर ने अपनी मां की ये ख्वाहिश पूरी करने का किया वादा, सुनकर बेटे से लिपट खूब रोईं दुलारी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को भला कौन नहीं जानता। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। अनुपम खेर इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं, जो हर मुद्दे पर अपने विचार खुलकर रखते हैं। भले ही अनुपम खेर अब मुंबई के हो गए हों, परंतु इनका होम टाउन तो श्रीनगर ही है। मूल रूप से वह कश्मीरी हैं। अभिनेता कश्मीरी पंडितों के खिलाफ घाटी में हुए जुल्मों को लेकर समय-समय पर अपना दर्द जाहिर कर चुके हैं।

अनुपम खेर सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस से जुड़े रहते हैं और अक्सर अपनी मां दुलारी के साथ खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते नजर आते हैं। अनुपम खेर अपनी मां दुलारी के बेहद करीब हैं। अपनी मां के साथ जो भी वीडियो अनुपम खेर शेयर करते हैं, उन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है और मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं। इसी बीच अनुपम खेर ने कश्मीर को लेकर अपनी मां दुलारी से ऐसा वादा किया, जिसे सुनकर वह काफी भावुक हो गईं और अपने बेटे के गले लग कर रोने लगीं।

अनुपम खेर ने मां की यह इच्छा पूरा करने का किया वादा

बता दें कि हाल ही में अनुपम खेर ने अपने टॉक शो “मंजिले और भी हैं” में उन्होंने अपनी मां दुलारी खेर को बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट बुलाया और उनका इंटरव्यू लिया। इस दौरान अनुपम खेर ने अपनी मां से बात करते हुए बचपन की कई यादों को ताजा किया। अनुपम खेर की मां दुलारी ने शिमला और कश्मीर से जुड़ी कई यादों को शेयर किया और अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि कश्मीर में उनका अपना घर हो वह चाहती हैं।

जब अपनी मां दुलारी की यह इच्छा अनुपम खेर ने सुनी तो अभिनेता ने अपनी मां की इस ख्वाहिश को पूरा करने का वादा किया और कहा कि वह उन्हें कश्मीर में एक घर गिफ्ट करेंगे। अनुपम खेर अपनी मां को बताते हैं कि कश्मीर से आर्टिकल 370 हट चुका है और अब उन्हें वहां पर घर खरीदने का अधिकार मिल गया है। अनुपम खेर कहते हैं कि तो कश्मीर में घर ले लेते हैं।

अनुपम खेर की मां हो गईं भावुक

आपको बता दें कि इस टॉक शो का वीडियो भी अनुपम खेर ने साझा किया है, जिसमें उनकी मां कश्मीर में घर लेने की बात पर भावुक हो जाती हैं। पहले तो उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हो पाता है, लेकिन बाद में वह कहती हैं कि “एक बंगला ले ले, फिर हम शिमला वाला घर या तो किराए पर दे देंगे या बेच देंगे।”‘ दुलारी कहती हैं कि “मैं करण नगर में Titli’s के आगे घर बनाना चाहती हूं।”

फिर अनुपम खेर अपनी मां से कहते हैं कि वह अच्छा काम कर रहे हैं और इसलिए आराम से दोनों घर रख सकते हैं। कोई भी घर बेचने की जरूरत नहीं है। ऐसे में अनुपम खेर की मां भावुक होकर रोने लगती हैं और वह अपने बेटे को गले लगा लेती हैं।

अनुपम खेर का वर्क फ्रंट

आपको बता दें कि “द कश्मीर फाइल्स” की शानदार सफलता के बाद अनुपम खेर की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है। वहीं अगर हम अनुपम खेर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेता बहुत ही जल्द सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म “ऊंचाई” में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button