बॉलीवुड

आर्यन खान ही नहीं यह 6 बॉलीवुड स्टार्स भी आर्थर रोड जेल की सलाखों के पीछे बिता चुके हैं रातें

बॉलीवुड ‘बादशाह’ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ऑफिस से आर्थर रोड जेल भेज दिया है। अब आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में तब तक रहना पड़ेगा तब तक उन्हें जमानत नहीं मिल जाती। गौरतलब है कि, 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई थी। इसके बाद बीते शुक्रवार को मुंबई की मजिस्ट्रेट अदालत ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद उन्हें एनसीबी ऑफिस से सीधे आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

aryan khan

रिपोर्ट की माने तो आर्यन खान को बैरक नंबर 1 में बने स्पेशल क्वारांटाइन सेंटर में रखा गया है। बता दें, आर्थर रोड जेल की हवा खाने वाले आर्यन खान पहले शख्स नहीं है बल्कि इससे पहले भी कई सेलिब्रिटी इस जेल में बंद हो चुके हैं। जी हाँ.. आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन्ही सेलेब्स के बारे में जो आर्यन खान से पहले आर्थर रोड जेल की सलाखों के पीछे रहकर आ गए हैं।

संजय दत्त

sanjay dutt
बॉलीवुड में अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर अभिनेता संजय दत्त आर्थर रोड जेल की हवा खा चुके हैं। संजय दत्त को साल 1993 बम ब्लास्ट केस के चलते इसी जेल में बंद किया गया था। इस दौरान संजय को बैरक नंबर 10 में शिफ्ट किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें पुणे की यरवदा जेल में शिफ्ट कर दिया गया था।

सलमान खान


सुपरस्टार सलमान खान भी आर्थर रोड जेल के दर्शन कर चुके हैं। दरअसल, 2002 के हिट एंड रन मामले में सलमान खान दोषी पाए गए थे। इस दौरान सलमान को करीब 5 साल की सजा सुनाई गई थी। जमानत मिलने से पहले सलमान को ऑर्थर रोड जेल में ही रखा गया था।

सूरज पंचोली

suraj pancholi

मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली भी लगभग 3 हफ्ते तक आर्थर रोड जेल में रहे थे। उन्हें साल 2013 में अभिनेत्री जिया खान के सुसाइड मामले में जेल जाना पड़ा था। इस दौरान अभिनेत्री जिया खान की मां ने सूरज पर कई संदिग्ध आरोप लगाए थे।

इंदर कुमार

inder kumar
अपने जमाने के मशहूर अभिनेता रहे इंदर कुमार ने कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस के साथ भी काम किया है। ऐसे में साल 2014 में इंदर कुमार पर एक मॉडल के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा था जिसके चलते उन्हें करीब 15 दिन तक आर्थर रोड जेल में रहना पड़ा था। ‘तुमको ना भूल पाएंगे’, ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ और ‘खिलाडियों का खिलाड़ी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके इंदर कुमार 28 जुलाई 2017 को दुनिया को अलविदा कह गए।

शाइनी आहूजा

inder kumar
बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा भी साल 2009 में ऑर्थर रोड जेल में बंद किए गए थे। दरअसल, शाइनी आहूजा पर उनके घर में काम कर रही 19 वर्षीय नौकरानी के साथ बलात्कार और धमकी देने के आरोप लगाए गए थे। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर ऑर्थर रोड जेल में रखा गया था।

राज कुंद्रा

मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा हाल ही में पोर्नोग्राफी केस के चलते ऑर्थर रोड जेल की हवा खाकर आए हैं। जमानत मिलने से पहले राज कुंद्रा करीब 2 महीने ऑर्थर रोड जेल में बिता कर आए हैं।

Related Articles

Back to top button