बॉलीवुड

बॉलीवुड के इस निर्देशक को मालूम था सुशांत सिंह राजपूत का दर्द, मौत पर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन अपने पीछे कई ऐसे सवाल खड़े कर गए हैं जिन्होंने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मुद्दा पूरे बॉलीवुड में गरमाया हुआ है। कुछ लोग बॉलीवुड को मतलबी दुनिया पर सवालिया निशान खड़े करते नजर आ रहे हैं तो कई लोग बॉलीवुड में परिवाद को लेकर सवाल कर रहे हैं।
 
इस बीच बॉलीवुड के निर्देशक शेखर कपूर ने सुशांत की मौत को लेकर बड़ा खुलासा किया है और उन्हें पता है कि उनकी मौत के पीछे कौन जिम्मेदार है। निर्देशक शेखर कपूर ने सुशांत के जाने का दर्द बयां करते हुए ट्वीट कर अफसोस जताया कि आखिरी के 6 महीने वह सुशांत सिंह राजपूत के टच में नहीं थे।

पहले से जानते थे सुशांत का दर्द

शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘तुम जिस दर्द से गुजर रहे थे उसका मुझे एहसास था। जिन लोगों ने तुम्हें कमजोर बनाया और जिनके कारण तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर आंसू बहाते थे, उनकी कहानी मैं जानता हूं। काश पिछले 6 महीनों में मैं तुम्हारे आस-पास होता। काश, तुम मेरे पास पहुंचे होते, तुम्हारे साथ जो हुआ वह उनका कर्म था। तुम्हारा नहीं।’ वहीं शेखर कपूर की इस पोस्ट ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर लोगों के मन में ढेरों सवाल खड़े किए थे हालांकि शेखर कपूर ने सीधे तौर पर किसी का नाम नहीं लिया।

गौरतलब है कि शेखर कपूर जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत को अपनी फिल्म पानी मं कास्ट करने वाले थे। वहीं फिल्म को लेकर कई सारे काम भी पूरे हो चुके थे और सुशांत का नाम भी फाइनल कर दिया गया था। लेकिन यशराज बैनर के इस प्रोजेक्ट से पीछे हटने के बाद ये फिल्म कभी नहीं बन पाई। जबकि सुशांत सिंह अपनी इस फिल्म को करने के लिए काफी उत्साहित थे और उन्होंने अपने रोल की पूरी तैयारियां भी कर ली थी। सोमवार को इंस्टा लाइव में शेखर ने बताया कि फिल्म पानी का प्रोजेक्ट बंद होने के बाद सुशांत बहुत रोए थे।

बता दें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मौत को गले लगा लिया था । हालांकि अभी तक एक्टर की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। जबकि एक्टर के परिवार ने सुशांत के मौत के पीछे किसी साजिश का संकेत दिया है। फिलहाल पुलिस सुशांत के करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button