बॉलीवुड

नातिन नव्या नवेली नंदा के इस काम से खुश हुए बिग बी, अमिताभ का सीना हुआ गर्व से चौड़ा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) इन दिनों काफी चर्चा में रहती है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अक्सर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीर को लेकर चर्चा में रहती है. इसके साथ ही वह मीजान जाफरी (Meezan Jaffry) के साथ लिंकअप की ख़बरों को लेकर भी खबर का हिस्सा बनती है. मगर इस बार वजह कुछ और है. इस बार एक मैगजीन का वह कवर पेज है, जिसका हिस्सा वह बनी है. इस मैगजीन के कवर पेज को नव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है.

navya naveli nanda

उनकी इस पोस्ट पर उन्हें उनके नाना अमिताभ बच्चन से लेकर उनकी खास दोस्त सुहाना खान (Suhana Khan) तक ने उन्हें बधाई दी है. आपको बता दें कि यह एचटी की मैगजीन ब्रंच का कवर पेज है. इस मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में नव्या नवेली नंदा ने महिलाओं के स्वास्थ्य को लेकर बात की थी. इसमें उन्होंने महिलाओं और लड़कियों को कुछ टिप्स दिए थे. आरा हेल्थ की फाउंडर 23 वर्षीय नव्या नवेली के साथ इस मैगजीन कवर पर इसकी को-फाउंडर्स अहिल्या मेहता, माल्लिका शाहणे और प्रज्ञा साबू नज़र आ रहे है.

navya naveli nanda

नव्या नंदा ने इस कवर पेज को शेयर करते हुए लिखा, आइये हम सब महिलाओं के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हैं. हम इन बातचीतों को आसान और समाधानों को अधिक सुलभ बनाएं. आइए इस बारे में तब तक बात करते रहें जब तक हम इससे जुड़े कलंक को खत्म नहीं कर देते है. महिलाओं के स्वास्थ्य देखभाल के परिदृश्य को बदलने की दिशा की ओर काम करते है. क्योंकि अभी हम सिर्फ शुरुआत कर रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)


गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन से लेकर नव्या की दोस्त सुहाना ने नव्या को इसके लिए ढेर सारी बधाइयां दी हैं. नव्या के इस पोस्ट को अमिताभ बच्चन ने लाइक करते हुए लिखा है, मुझे आप पर गर्व है नव्या. लव यू. इसके अलावा, नव्या की मां श्वेता बच्चन नंदा ने लिखा, ब्रावो आरा. अपनी प्यारी दोस्त के इस अच्छे काम से नव्या की दोस्त सुहाना खान भी उनकी फैन बन चुकी है. सुहाना ने कमेंट किया- शानदार.

navya naveli nanda

गौरतलब है कि नव्या नवेली नंदा आरा हेल्थ की फाउंडर हैं. उनके इस स्टार्टअप में उनके साथ तीन और साथी भी हैं, जो नव्या नवेली नंदा की ही दोस्त हैं. नव्या नवेली नंदा अपने इस स्टार्टअप के जरिए महिलाओं के स्वास्थ्य को लेकर देश के लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करना चाहती है. इसके लिए उन्होंने अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का पूरा समर्थन मिला है. मीडिया और पब्लिक अटेंशन के बीच पली बड़ी नव्या अक्सर ही हेल्थकेयर और जेंडर राइट्स जैसे मसलों पर अपने ओपीनियन सभी के साथ शेयर करती रहती हैं. इस वजह से उनका अच्छा खासा फैनबेस भी है.

navya naveli nanda

आपको बता दें कि सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये करोडो लोगो तक पहुंचने वाली नव्या नंदा आजकल एंटरटेनमेंट जगत की खबरों में आये दिन छायी रहती है. आज महज़ 20 साल की ही है और उनकी फैन फॉलोविंग किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है.

Related Articles

Back to top button