बॉलीवुड

ऐश्वर्या संग बोल्ड सीन में घबरा गए थे रणबीर कपूर, ऐश ने कहा ठीक से करना नहीं आता है क्या..?

कपूर खानदान के चिराग और सुपरस्टार रणबीर कपूर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। रणबीर ने दर्शकों को अपनी दमदार एक्टिंग से दीवाना बना दिया है। हालांकि फिल्मों के अलावा रणबीर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। रणबीर के कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रहे हैं। इन दिनों वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। अपनी निजी जिंदगी में रोमांटिक और दिलफेंक आशिक की छवि वाले रणबीर कपूर शूटिंग के दौरान बोल्ड सीन करने में घबरा गए थे। यह सीन उन्हें अपनी फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या राय के साथ करना था। रणबीर कपूर बचपन से ही ऐश्वर्या को पसंद करते थे। यही वजह थी कि उन्हें ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन करने में हिचकिचाहट हो रही थी। हालांकि इसके बाद ऐश्वर्या ने उन्हें समझाया और उन्होंने शूटिंग कंप्लीट की।

ऐश्वर्या ने कहा सही से करना नहीं आता क्या

रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह पहले भी इस तरह के सीन अपनी मूवीज में कर चुके हैं लेकिन ऐश्वर्या को देखकर वो थोड़े नर्वस हो गए थे। उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या का गाल छूने में ही उनकी उंगलियां कांप रही थी। जब ऐश्वर्या ने उनसे कहा कि, सही से करना नहीं आता है क्या? फिर ऐश्वर्या के समझाने पर रणबीर कपूर की घबराहट कम हुई और उन्होंने वह सीन किया। रणबीर ने अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन को लेकर यह भी कहा था कि, ऐश्वर्या के साथ रोमांस कौन नहीं करना चाहता। ऐश्वर्या के समझाने पर उन्होंने उनके साथ बहुत अच्छे से सीन किया क्योंकि  उन्हें डर था कि फिर उन्हें मौका मिले ना मिले इसीलिए उन्हें मौका मिला तो वह खेल गए।

रणबीर के बयान से हुआ था बच्चन परिवार नाराज

खबर है कि रणबीर कपूर ने जब ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन को लेकर बयान दिया था कि, वे उनके साथ वह सीन करना चाहते थे क्योंकि बाद में उन्हें मौका मिले ना मिले। इसी कमेंट पर बच्चन परिवार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। जानकारों की मानें तो बच्चन परिवार को ऐश और रणबीर के हॉट और बोल्ड सीन से इतनी दिक्कत नहीं हुई जितनी कि रणबीर के इस कमेंट से हुई। ऐश्वर्या के घर पहुंचते ही उन्हें अमिताभ बच्चन खरी खोटी सुनाने लगे और ऐश्वर्या को कहा इस तरह की फिल्म करनी हो तो घर आने की जरुरत नहीं है। ऐश्वर्या से महीनो तक बच्चन परिवार ने बात नहीं की थी। उसके बाद ऐश्वर्या ने इस तरह की फिल्म न करने की कसम खाई थी।

ऐश्वर्या ने पहले बोल्ड सीन से कर दिया था इंकार

 

View this post on Instagram

 

I absolutely loved this song and movie❤️

A post shared by ??? ????? ?? ?????????? (@bollyshines) on

आपको बता दे की पहले ऐश्वर्या ने इस फिल्म के लिए मना किया था लेकिन बाद में हामी भर दी थी। ऐश्वर्या को नहीं पता था की उन्हें रणबीर के साथ बोल्ड  सीन करने हैं। जज्बा’ और ‘सरबजीत’ जैसी फिल्में फ्लॉप होने से कमबैक के लिए संघर्ष कर रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के बीच करण जौहर ने एक इंटीमेट सीन प्लान किया था। बताया जाता है कि जब ऐश्वर्या से रणबीर के साथ किस करने को कहा गया तो वो इस सीन को करने से मुकर गईं। उन्होंने कहा कि वो इस तरह के सीन के साथ सहज नहीं हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह उनके ससुराल के लोग बताए गए। हालांकि बाद में वह सीन करने के लिए राजी हो गई।

Related Articles

Back to top button