अजब ग़जबमनोरंजनविशेष

प्रेमिका ने प्रेमी के पिता से रचाई शादी, कहा- उसकी मां नहीं है इसलिए उसे मां का प्यार देने चाहती हूं’

अक्सर प्यार से जुड़े कई अजीबोगरीब मामले देखने को मिलते हैं। कुछ लोग अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं तो कुछ लोग कभी ऐसा कर जाते हैं जो हर किसी को हैरान कर देते हैं। एक ऐसा ही मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। दरअसल, टिकटॉक यूजर @ys.amri अपने प्रेमी के पिता से ही शादी रचा ली और उसका कहना है कि वह बॉयफ्रेंड के पिता से शादी कर उसे मां का प्यार देना चाहती है।आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

वैसे तो आपने इससे पहले इस तरह का कोई मामला शायद ही सुना होगा। लेकिन प्रेमिका का कहना है कि, उसके प्रेमी की मां का निधन हो गया था जिसके बाद से वह काफी दुखी है। ऐसे में वह अपने बॉयफ्रेंड को दुखी नहीं देख सकती और उसे खुश करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। ऐसे में उसने प्रेमी के पिता से शादी करने का निर्णय लिया, ताकि वह अपने बॉयफ्रेंड को खुश रख सके और एक मां का भी प्यार दे सके।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने कहा कि, “मेरे प्रेमी की मां की मृत्यु हो गई है और मैं नहीं चाहती थी कि मैं दुखी हूं। मैंने उसके पिता से शादी करने का फैसला किया ताकि मेरे प्रेमी को फिर से मां का प्यार मिल सके।” सोशल मीडिया पर कई लोग महिला की तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग महिला के इस फैसले से दंग रह गए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि, महिला ने अपने प्रेमी को खुश रखने के लिए स्वयं का प्यार बलिदान कर दिया और पिता के साथ शादी रचा ली। वैसे मामला थोड़ा अजीब है लेकिन कोई अगर किसी से  सच्चा प्यार करे तो वह उसकी ख़ुशी के लिए इस तरह की हद तक जा सकता है।

ajab gajab news

इसके अलावा हम आपको बताने जा रहे एक और मामला जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। दरअसल, एक 44 वर्षीय महिला अपनी ही बेटी के प्रेमी के साथ भाग गई और उसके पूरे परिवार को ऐसे ही छोड़ गए। कहा जा रहा है कि, बेटी गर्भवती भी थी ऐसे में उसकी मां उसके प्रेमी के साथ भाग गई जिसके चलते बेटी को कई आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है।

ajab gajab news

रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला फरवरी का है, जब 24 साल की जेस एल्ड्रिज गर्भवती थी। जेस एल्ड्रिज जब अपने बच्चे को जन्म देकर वापस घर लौटी तो उसने देखा कि उसकी मां उसके प्रेमी के साथ भाग गई है। जेस एल्ड्रिज की मां का कहना है कि, “हम किसी की मदद नहीं कर सकते, हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं।”

ajab gajab news

वहीं जेस एल्ड्रिज का कहना है कि, “मैं अभी भी इस बात से नाराज हूं कि उन्हें लगता है कि वह बस एक साथ भाग सकते हैं और मुझे दो छोटे बच्चों की देखभाल करने के लिए छोड़ सकते हैं। मैं आत्मविश्वास में हूं…। मेरी मां ने अभी भी सॉरी कहने की जहमत नहीं उठाई।” इसके अलावा जेस एल्ड्रिज का कहना है कि, उन्हें काफी लंबे समय से उनकी मां और उनके बॉयफ्रेंड पर शक था। इतना ही नहीं बल्कि एक बार उन्होंने मां और अपने बॉयफ्रेंड को एक साथ देख भी लिया था। लेकिन इस दौरान उनकी मां और बॉयफ्रेंड ने एक-दूसरे के बीचकुछ भी नहीं होने की बात कहकर इस मामले को खत्म कर दिया था।

Related Articles

Back to top button