बॉलीवुड

इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल का खुलासा, फिल्म की शूट पर डायरेक्टर ने एक्ट्रेस का काट लिया था हाथ

बॉलीवुड सितारें बाहर से जितने डैशिंग नजर आते हैं, अंदर से उनके उतने ही राज छिपे होते हैं. वहीँ बात सन्नी देओल के लाडले भाई बॉबी देओल की करें तो इन दिनों बॉबी अपने एक इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा बटोरते दिख रहे हैं. हालाँकि बॉबी देओल का फ़िल्मी करियर इन दिनों हिलोरे खा रहा है. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह बॉलीवुड में एक स्टार बन कर उभरे थे. उनकी प्रीती जिंटा के साथ फिल्म “सोल्जर” को भला कौन भुला सकता है. आज भले बॉबी के पास फिल्मों की कमी है लेकिन एक वो भी समय था जब उनके आगे फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों की लाइन लगी रहती थी.

पिता के कारण बॉबी को मिलती थी छूट 

बॉबी देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए थे. इस इंटरव्यू में उन्होंने उस वक़्त की बात साझी की, जब वह अपने पैर फिल्म इंडस्ट्री में टिकाने की कोशिश कर रहे थे. वह उनकी तीसरी फिल्म थी जब शूटिंग के दौरान उनके सामने एक अजीबिगारीब किस्सा हुआ. बॉबी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, “फिल्म करीब मेरे फ़िल्मी सफ़र की तीसरी फिल्म थी. मैं उस समय खुद को स्टैब्लिश करने की कोशिश कर रहा था. फिल्म के डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा थे. नेहा भी तब नई नई आई थी. उनका डायरेक्टर के साथ अनुभव काफी खराब रहा है. वह हमेशा नेहा पर चिल्लाते रहते थे. लेकिन मुझ पर वह इतनी सख्ती नहीं दिखाते थे शायद इसका कारण मेरे मशहूर पिता थे.”

डायरेक्टर थे नेहा के टेक से नाराज़ 

बॉबी ने जानकारी देते हुए बताया कि नेहा उस समय कुछ सीन्स को लेकर काफी कंफ्यूज हो जाती थी. उनका एक सीन था जिसमें उन्होंने अपना बायाँ हाथ पहाड़ से नीचे आ कर बॉबी की ओर बढ़ाना था. लेकिन उन्हें नीचे आते ही भूल जाता था कि कौन सा हाथ उन्हें आगे करना है. तभी डायरेक्टर विनोद ने कहा कि वह अपने दाएं हाथ पर काट लें ताकि उन्हें याद रहे कि बायां हाथ आगे करना है. लेकिन नेहा ने डायरेक्टर की बात पर ध्यान नहीं दिया और टेक के दौरान फिर से दूसरा हाथ आगे कर दिया.

अंत में गलत शॉट को किया गया फाइनल

बॉबी ने आगे कहा कि, “नेहा ने 20 टेक दिए लेकिन सब में उसने दाया हाथ आगे कर दिया. इस बात पर डायरेक्टर ने जो किया वह देख कर मैं खुद शॉकड रह गया. आप जानते हैं डायरेक्टर ने क्या किया? उन्होंने नेहा के दाएं हाथ पर जा कर काट लिया और कहा कि अब याद रहे यह वाला हाथ आगे नहीं करना. लेकिन नेहा उस समय इतना डर गई थी कि कांपने लग गई थी. अंत में उन्होंने जो टेक ओके किया, उसमे नेहा का दायां हाथ ही आगे आया. आप इस चीज़ को फिल्म में भी नोटिस कर सकते हैं.” बता दें कि बॉलीवुड में नेहा के इलावा ऐसी कईं अभिनेत्रियाँ या अभिनेता हैं जिन्हें गलत टेक्स के चलते डायरेक्टर की डांट का शिकार होना पड़ता है.

ये भी पढ़े:एकता कपूर के इस पॉपुलर शो में नजर आएंगी हिना खान, शो के लिए कही ये बात

Related Articles

Back to top button