बॉलीवुड

‘कश्मीर फाइल्स’ देखने जा रही महिलाओं से ड्राइवर ने नहीं लिया किराया, दिल छू लेने वाला Video

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ही नहीं बल्कि देश की आम जनता भी अब इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है और जिससे जितना बन रहा है वह अपने मुताबिक इस फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। हर तरफ ‘द कश्मीर फाइल्स’ की चर्चा हो रही है, देशभर में फिल्म को देखने की गुजारिश की जा रही है।

इसी बीच फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर महिलाओं से पैसे लेने से इनकार कर देता है क्योंकि वह ‘कश्मीर फाइल्स’ देखने जा रही है। ड्राइवर का कहना है कि इस फिल्म को हर हिंदू को देखना चाहिए और और वह कश्मीर फाइल्स के लिए जनसेवा करना चाहता है।

the kashmir files

बता दें, विवेक अग्निहोत्री खुद इस ड्राइवर की मानवता के मुरीद हो गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए ड्राइवर को शत-शत नमन किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक बुजुर्ग महिला ड्राइवर को पैसे देते हुए नजर आ रही है लेकिन ड्राइवर हाथ जोड़कर पैसे लेने से इनकार कर देता है। उसका कहना है कि उसे पैसे नहीं चाहिए, जबकि महिला ड्राइवर को पैसा देना चाहती है, लेकिन ड्राइवर कहता है कि, “आप द कश्मीर फाइल्स देखने आई हैं, इसीलिए हम पैसे नहीं लेंगे।”

the kashmir files

आप सुन सकते हैं कि, एक महिला कहती है कि, ‘भईया, ऐसे नहीं.. आपने मेहनत की।’ इस पर ड्राइवर कहता है- “दुनिया बहुत कुछ कर रही है। ये चीज होना चाहिए। देखना चाहिए सबको। हर हिंदू को देखना चाहिए।” महिला सवाल करती है- ‘इसके लिए आप जनसेवा करेंगे?’ तो इस ड्राइवर कहता है कि, “जनसेवा करेंगे… जो भी लोग ये फिल्म देखने जाएंगे, उनकी सेवा में हमने ये लगा दिया है।”

वहीं विवेक अग्निहोत्री ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “भारत। मानवता। शत शत नमन। कृतज्ञ।” बता दे सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और हर कोई कमेंट जारी कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “मेरा देश बदल रहा है” तो वही दूसरे ने लिखा कि, “भारत की पहचान है मानवता” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “पहली बार है जब स्मॉल टाउन के लोग फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं” इसके अलावा भी फिल्म को लेकर कई तरह के कमेंट किए गए जो फिल्म का समर्थन करते हैं।

the kashmir files

बता दें, विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई है जो अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमा हुए बैठी है। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के लगातार कमाई के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं। 10 दिनों में इस फिल्म ने 190 करोड़ की कमाई कर ली है, ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

बता दे इस फिल्म में मशहूर अभिनेता अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार सहित जैसे कई कलाकारों ने काम किया है और उनके अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है।

the kashmir files

Related Articles

Back to top button