बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन टॉप फिल्मों में काम कर चुके हैं आर्यन खान, देखें लिस्ट

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों जमकर चर्चा में है। वर्तमान में आर्यन खान को लेकर कई राज़ खुल रहे हैं। वहीं ड्रग्स केस में फंसे होने के कारण आर्यन खान को लेकर फैंस का कहना है कि कहीं ऐसा न हो फिल्मी करियर शुरुआत करने से पहले ही आर्यन का भविष्य मुसीबत में आ जाए। ऐसे में हम आपको बता दें कि, भले ही इन दिनों आर्यन खान मुश्किलों से घिरे हुए हैं लेकिन इससे पहले वह कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुके हैं और लाखों रुपए कमा चुके हैं।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की उन्हीं फिल्मों के बारे में जिनमें शाहरुख खान के लाडले आर्यन काम कर चुके हैं।

कभी खुशी-कभी ग़म

aryan khan

हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कभी खुशी-कभी गम’ में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, काजल और अभिनेत्री करीना कपूर मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे। लेकिन बहुत कम ही लोग जानते हैं कि, करण जौहर की इस फिल्म में शाहरुख के बेटे आर्यन खान भी बचपन का रोल प्ले कर चुके हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अभिनेत्री जया जी छोटे से बच्चे को लेकर खड़ी है, वह शाहरुख के बेटे आर्यन ही है।

कभी अलविदा ना कहना

फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ भी करण जौहर द्वारा ही बनाई गई है। शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा स्टारर ये फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में भी आर्यन खान नजर आ चुके हैं।

द लायन किंग

एनिमेटेड फिल्म ‘द लायन किंग’ ने रिलीज के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थी। आर्यन खान ने इस फिल्म में वॉइस ओवर दिया था जिसे खूब पसंद किया गया। उन्होंने ‘द लायन किंग’ में सिंबा के किरदार को अपनी आवाज दी है।

हम हैं लाजवाब

यह भी एक एनिमेटेड फिल्म है जिसमें आर्यन खान ने वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। खास बात यह है कि, इस फिल्म के लिए आर्यन खान को सर्वश्रेष्ठ डबिंग चाइल्ड वॉइस आर्टिस्ट का भी अवार्ड मिल चुका है।

पठान

aryan khan
फिल्म ‘पठान’ में आर्यन खान के पिता यानी कि सुपरस्टार शाहरुख खान नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आर्यन खान भी दिखाई देंगे। इसके अलावा शाहरुख खान के साथ मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदार में होंगे। खबरों की मानें तो इस फिल्म में आर्यन खान कुछ एक्शन सीन में नजर आने वाले हैं।

aryan khan

फिलहाल तो आर्यन खान मुश्किलों से घिरे हुए हैं और उनके द्वारा लगाई गई जमानत याचिका को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया है, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है। गौरतलब है कि, 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई थी। इसके बाद बीते शुक्रवार को मुंबई की मजिस्ट्रेट अदालत ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद उन्हें एनसीबी ऑफिस से सीधे आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। रिपोर्ट की माने तो आर्यन खान को बैरक नंबर 1 में बने स्पेशल क्वारांटाइन सेंटर में रखा गया है।

Related Articles

Back to top button