बॉलीवुड

जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं नोरा फतेही, कमाई के मामले में सब पर भारी है डांसिंग क्वीन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और हॉट डांसर नोरा फतेही को भला कौन नहीं जानता। उन्होंने आज भारत में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है। नोरा फतेही अपने आइटम नंबर गानों के लिए मशहूर हैं। आपको बता दें कि नोरा फतेही एक कनेडियन मॉडल-अभिनेत्री हैं। इसके अलावा वह एक बहुत अच्छी बैली डांसर भी हैं। नोरा फतेही ने कई आइटम सॉन्ग पर डांस किया है जैसे साकी साकी, दिलबर, कमरिया आदि। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नोरा फतेही अपने बेहतरीन काम के लिए जानी जाती हैं। कनाडा में जन्मी नोरा फतेही की अदाओं को देखकर उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं।

आपको बता दें कि नोरा फतेही ने 2017 में हार्डी संधू (Hardy Sandhu) के गाने “नाह” से बॉलीवुड इंडस्ट्री में जबरदस्त एंट्री ली थी। इस गाने में नोरा फतेही की अदाएं देखकर हर कोई उनके ऊपर फिदा हो गया था। अभिनेत्री का यह गाना सुपरहिट साबित हुआ था और वह कई गानों में नजर आने लगीं। इतना ही नहीं बल्कि नोरा फतेही को तो कई बार बेस्ट डांसर का अवार्ड भी मिल चुका है।

नोरा फतेही आज बॉलीवुड के लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं। नोरा फतेही के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि देश-विदेश तक हैं। ऐसे में फैंस उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई हर चीज जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से नोरा फतेही (Nora Fatehi’s Net Worth) की कुल संपत्ति और उनकी आमदनी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि नोरा फतेही ने बॉलीवुड के साथ-साथ कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। शुरुआती समय में नोरा फतेही को काम करने में बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा था परंतु उन्होंने किसी भी परिस्थिति के आगे हार नहीं मानी और लगातार मेहनत करती रहीं। नोरा फतेही के परिवार में उनके माता-पिता और उनका एक भाई है।

नोरा फतेही ने अपने दमदार आइटम गानों से बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई है, जिस वजह से आज वह दुनिया भर में मशहूर हैं। फिल्मिसियप्पा डॉट कोम की रिपोर्ट के मुताबिक, नोरा फतेही एक गाने में काम करने के लिए 40 लाख रुपए की अच्छी खासी फीस लेती हैं। यह बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री में काम करने वाली किसी भी मॉडल से अधिक है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री नोरा फतेही का गाना “गर्मी” जैसे ही सोशल मीडिया पर हिट हुआ, उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी थी। सोशल मीडिया पर ब्रांड्स का विज्ञापन करने के लिए नोरा फतेही 5 लाख रूपए लेती हैं। नोरा फतेही एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बेहद कम समय में बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया है। मौजूदा समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में नोरा फतेही की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है और उनके पास लगातार काम आ रहे हैं।

अगर हम नोरा फतेही की कुल संपत्ति की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नोरा फतेही 1.5 मिलियन डॉलर के करीब की कुल संपत्ति की मालकिन हैं। अगर हम भारतीय मुद्रा में देखें तो यह करीब 12 करोड़ रूपए होती है। आपको बता दें कि अपने काम की वजह से नोरा फतेही की चर्चा लगातार हो रही है। हर साल नोरा फतेही दो करोड़ रूपए की कमाई कर लेती हैं और इनकी कमाई में हर साल बढ़ोतरी होती रहती है। आपको बता दें कि नोरा फतेही ने 2020 में बीएमडब्लू 5 सीरीज़ की शानदार कार खरीदी थीं, जिसकी कीमत भारत में 55 लाख से 69 लाख रुपये के बीच में है।

Related Articles

Back to top button