बॉलीवुड

कपिल शर्मा शो से नाराज हैं लोग, तेजी से उठ रही बायकॉट करने की मांग, जानिये वजह

सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाला ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ बेहद पॉपुलर शो है। इसे हर कोई देखना पसंद करता है। हालांकि इस बार लोग इस शो को बायकॉट करने की मांग उठा रहे हैं। आलम ये है कि ट्विटर पर #BoycottKapilSharmaShow टॉप पर ट्रेंड हो रहा है। ऐसे में कपिल के शो को पसंद करने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

दरअसल लोगों को प्रॉब्लम कपिल शर्मा से या उसके शो के कंटेन्ट से नहीं है। बात उनके शो के प्रोड्यूसर सलमान खान (Salman Khan) की है। इसी के चलते ट्विटर पर कपिल के शो को बायकॉट करने की मांग उठ रही है। जैसा कि आप सभी जानते हैं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से लोग बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म को लेकर गुस्से में हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान को नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है। वे कई स्टार किड्स को लॉन्च कर चुके हैं। इसके अलावा ये भी खबर आ रही है कि सलमान सुशांत को लेकर एक फिल्म बनाने की सोच रहे थे, लेकिन एक छोटी सी बात के चलते उन्होंने सुशांत को अपनी फिल्म से निकाल दिया था। अब फैंस इस बात से भी नाराज हैं। ऐसे में सलमान खान के प्रति लोगों के गुस्से का सामना कपिल के शो को करना पड़ रहा है। चलिए आपको दिखाते हैं कि लोगों ने क्या क्या कहा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले कपिल के शो पर बच्चा यादव उर्फ किकू शारदा ने अर्णब गोस्वामी की मिमिक्री की थी। रिपब्लिक टीवी को रद्दी न्यूज बताया था। बस इसी के चलते भी कुछ लोग कपिल के शो को बायकॉट करने की मांग उठा रहे हैं। वैसे क्या आपको ये शो पसंद है या आप भी इसे बायकॉट करना चाहेंगे?

Related Articles

Back to top button