बॉलीवुड

‘मां और बाबा के बाद अब मैं भी चला जाऊंगा’ वायरल हुआ जैकी श्रॉफ का भावुक कर देने वाला वीडियो

बॉलीवुड के सुपरस्टार जैकी श्रॉफ अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ जैकी श्रॉफ एक बेहतरीन इंसान भी है। 1 फरवरी 1957 को जन्मे जैकी श्रॉफ करीब 38 वर्षों से बॉलीवुड दुनिया में एक्टिव है और फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। अब तक जैकी श्रॉफ ने 9 भाषाओं में बनी करीब 200 से ज्यादा फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है और आज भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

jackie shroff

जैकी श्रॉफ हर मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करते हैं और वह अपने अलग स्टाइल के लिए भी मशहूर है। हर बात को शुरू करने के पहले ‘बीड़ू’ बोलने वाला उनका अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। इसी बीच जैकी श्रॉफ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मृत्यु को लेकर कुछ बेबाक बयान देते हैं जिसे देखकर फैंस भी भावुक हो गए हैं। इस वीडियो में जैकी श्रॉफ खुलकर जीने की बात बता रहे हैं और साथ ही कह रहे हैं कि मौत का कोई भरोसा नहीं।

jackie shroff

वायरल हो रहे इस वीडियो में जैकी श्रॉफ को कहते हुए सुना जा सकता है कि, मां मरीं, बाबा मर गए। भाई चले गए, ये सब चले गए ना एक-एक। हम लोग आए हम भी भी चले जाएंगे एक दिन। अब वो ले के घूमना नहीं है। तीन चले गए तीन आए। कृष्णा आईं, टाइगर आया, मेरी औरत आई…तो बैलेंस होता है लाइफ में। अब मैं चला जाऊंगा कुछ दिन में फिर कोई आ जाएगा…। ये तो चलता रहेगा जिंदगी में, आजू-बाजू अगर ग़म देखें तो अपना ग़म बहुत कम है भाई…याद रखना ये बात।”

jackie shroff

आगे जैकी ने कहा कि, “रोते नहीं रहना कि मुझे ये नहीं मिला, मुझे वो नहीं मिला, मेरी उम्र हो गई है, मुझे काम नहीं मिला। अच्छे-अच्छे चले जाते हैं कोई किसी को याद नहीं रखता। जो जिसकी लिए पैदा हुआ है वो उसकी जिंदगी में होगा। सबका अपना-अपना ग़म है। ग़म सबको है। एक दिन सबको मरना है, एक दिन सबका दिल टूटना है एक दिन सबको जाना है। दिल तो टूटता ही है, लेकिन रोते रहने का काम अपना नहीं है, क्योंकि अगर रोते रहेंगे तो हमेशा रोते ही रहेंगे। इसलिए एनर्जी बढ़ाओ, ऐसे जियो की लोग याद रखें। अपने चेहरे पर स्माइल रखो हमेशा।”


जैकी श्रॉफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस के साथ साथ सेलिब्रिटी भी उनके इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। इस वीडियो को लेकर कॉमेडियन आशीष चंचलानी ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “जो कोई भी इस लीजेंड से मिला है, वो जानता है कि वो हमेशा इस तरह की बात करते हैं। हमेशा सोचने के लिए पॉजिटिव चीजें देते हैं।” बता दें, जैकी श्रॉफ का यह वीडियो साल 2020 में कोरोना महामारी के दौरान शेयर किया गया था जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

jackie shroff

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले जैकी श्रॉफ लोकल गुंडा हुआ करते थे। उन्हें जग्गू दादा के नाम से पहचाना जाता था। एक दिन जैकी श्रॉफ देवानंद की फिल्म ‘स्वामी दादा’ की शूटिंग देखने के लिए पहुंचे थे जहां पर देवानंद की नजर उन पर पड़ी। देवानंद के कहने पर ही जैकी को बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला था।

jackie shroff

इसके बाद मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई ने जैकी को फिल्म ‘हीरो’ में बतौर हीरो ले लिया और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए। जैकी श्रॉफ का पूरा नाम जय किशन है लेकिन सुभाष घई ने उन्हें जैकी नाम दिया था। जैकी श्रॉफ ने अपने करियर में ‘अंदर बाहर, ‘युद्ध’, ‘राम लखन’, ‘तेरी मेहरबानियां’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी है। वहीं उनका बेटा टाइगर श्रॉफ भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने में लगा हुआ है।

Related Articles

Back to top button