विशेषसमाचार

अश्लील तस्वीरें शेयर कर अमीरों को जाल में फंसाती, फिर हत्या.. देखें किन्नर जोया की ग्लैमरस लाइफ

देश के सबसे स्वच्छ शहर मध्यप्रदेश के इंदौर में हुए रियल स्टेट के सेल्स डायरेक्टर देवांशु हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है जिससे पुलिस भी सन्न रह गई है। कहा जा रहा था कि, देवांशु की हत्या किसी लड़की और उसके कुछ साथी द्वारा लूटपाट के कारण हुई, लेकिन अब खुलासा हुआ है कि, देवांशु की मौत किसी लड़की के कारण नहीं बल्कि एक किन्नर के कारण हुई है। जांच के मुताबिक, किन्नर अपने कुछ साथियों के साथ देवांशु के पास पहुंचा था और वह देवांशु को किसी लड़की को ले जाने के लिए बोल रहा था। ऐसे में देवांशु और उसके दोस्तों ने मना किया और आगे बढ़ गए लेकिन किन्नर मान नहीं रहे थे।

indore dewanshu murder

इसी बीच देवांशु और किन्नर के बीच झड़प हुई, जिसके बाद किन्नर देवांशु पर चाकू से हमला कर फरार हो गए। किन्नर का नाम जोया बवाल बताया जा रहा है। इससे पहले भी जोया ऐसी कई घटना को अंजाम दे चुकी है। जोया न सिर्फ अपने बेबाक हुस्न से लोगों को रिझाती है बल्कि जब वह अपने अंजाम में सफल नहीं हो पाती है तो लोगों को मौत के घाट भी उतार देती है। आइए जानते हैं इस किन्नर की पूरी कहानी?

indore dewanshu murder

खबरों की माने तो जोया पहले लड़का था। उसका नाम ‘अफजल उर्फ इरशाद मंसूरी’ था। कहा जाता है कि अफजल जब लड़का था तब वह कई बार किन्नर बनकर इंदौर से खंडवा जाने वाली ट्रेनों में लोगों से लूटपाट करता था और जबरदस्ती पैसे वसूल करता था। इस दौरान उसका असली किन्नरों से भी सामना हो चुका है जिसके कारण उसकी कई बार पिटाई भी हो चुकी है। इसी बीच साल 2017 में अफजल ने दिल्ली जाकर अपना जेंडर चेंज करवा लिया और वापस इंदौर आकर उसने अपना नाम जोया कर लिया और फिर लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगा।

indore dewanshu murder

कहा जाता है कि, जोया बवाल को हीरोइन के माफिक देखने का शौक है। वह इसके लिए पूरे मेकअप और टिपटॉप में रहना पसंद करती है। इतना ही नहीं बल्कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ही फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इंस्टाग्राम पर जोया ने ‘जोया बवाल’ के नाम से अपनी आईडी भी बना रखी है, जहां वह अश्लील फोटो शेयर कर कई लोगों को अपने जाल में फंसाती है।

indore dewanshu murder

रिपोर्ट की मानें तो सोशल मीडिया पर जोया के मात्र 353 फॉलोअर्स है, लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि इन 353 में सबसे ज्यादा फॉलोअर्स इंदौर के सबसे बड़े कारोबारी और अमीर लोग है। ज़ोया अक्सर सोशल मीडिया पर बुर्के, साड़ी और स्टाइलिश कपड़ों में तस्वीरें शेयर करती है, ताकि वह अमीर लोगों को अपने जाल में फंसा सके।

indore dewanshu murder

कहा जा रहा है कि, जोया को अमीरों की तरह बड़े-बड़े होटल और पब पार्टी में जाने का बहुत शौक है। वह बड़ी और महंगी गाड़ियों में भी सफर करना पसंद करती हैं और उसे स्टाइलिश-महंगे कपड़े पहनने का भी खूब शौक है। इतना ही नहीं बल्कि जोया नशे की भी आदि है। कहा जाता है कि, वह एक बार नशे में जूनी इंदौर थाने के पास भी झगड़ा भी कर बैठी थी, इस दौरान खूब हंगामा हुआ था। ज़ोया महाराष्ट्र के अकोला की रहने वाली है, इंदौर में वह अपने किसी रिश्तेदार के घर आई थी। इसके बाद वह इंदौर में ही बस गई।

indore dewanshu murder

बीते बुधवार रात 2:00 बजे सत्य साईं चौराहे और बॉम्बे हॉस्पिटल के बीच जोया कारोबारी देवांशु के पीछे पड़ गई और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। इस दौरान जोया ने देवांशु की सोने की चेन तक भी लूट ली। जब दोनों में हाथापाई  हुई तो जोया मौके पर चाकू मारकर भाग गई जिसमें देवांश गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में देवांश के साथ आया दोस्त सतीश उसे अस्पताल लेकर गया लेकिन गुरुवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।

indore dewanshu murder

इसके बाद पुलिस भी दिव्यांशु को केस को लेकर परेशान हो गई थी और उसके दोस्त सतीश पर ही शक जताया जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने चौराहे पर लगे सिटी कैमरे की फुटेज को खंगाला जिसमें देखा गया कि किन्नर जोया ने अपने साथी अल्लू और अलीम के साथ  युवक पर हमला किया है। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, जोया का विवादों से पुराना नाता है। खबरों की माने तो साल 2012 में जोया ने इंदौर-खंडवा ट्रेन में पैसे वसूली के दौरान एक व्यक्ति को भी चलती ट्रेन से फेंक दिया था।

Related Articles

Back to top button