मनोरंजन

निखिल जैन संग टूटी शादी पर नुसरत जहां ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों टूटी पहली शादी

टीएमसी सांसद और जानी मानी अभिनेत्री नुसरत जहां इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है। नुसरत जहां काफी लंबे समय से निखिल जैन के साथ शादी तोड़ने पर चुप्पी साधे हुई थी लेकिन अब उन्होंने कई खुलासे किए हैं। नुसरत जहां और निखिल जैन ने साल 2019 में तुर्की में शादी की थी।

इनकी शादी पूरे रीति रिवाज के साथ हुई थी और सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियों में रही थी हालांकि नुसरत का कहना है कि उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत अमान्य थी और इसे केवल लिव इन रिलेशनशिप माना जा सकता है।

nusrat jahan and nikhil

वहीं पूर्व पति निखिल जैन को लेकर कहा कि, “उन्होंने शादी के लिए भुगतान नहीं किया, उन्होंने होटल के बिलों का भुगतान नहीं किया। मुझे उनसे कुछ कहने की जरूरत नहीं है। मैं ईमानदार हूं। मुझे गलत तरीके से चित्रित किया गया था, और अब मैंने इसे स्पष्ट कर दिया है।” नुसरत ने किसी का नाम लिए बिना ही ये सारी बातें बताई है।

nusrat jahan and nikhil

बता दें निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत अभिनेता-राजनेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं। नुसरत ने अगस्त में बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम ‘yishaan रखा गया। कहा जा रहा है कि नुसरत और यश दासगुप्ता जल्दी शादी के बंधन में बंध सकते हैं, हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

nusrat jahan and nikhil jain

बता दें, इन दोनों की रिलेशनशिप ने उस वक्त ज्यादा तूल पकड़ा था, जब यश के जन्मदिन पर नुसरत जहां ने स्पेशल केक ऑर्डर किया था और इसके ऊपर हस्बैंड लिखवाया था। इतना ही नहीं बल्कि 26 अगस्त को जब नुसरत ने बेटे को जन्म दिया था। इस दौरान बर्थ सर्टिफिकेट पर भी बच्चे के पिता का नाम यश दासगुप्ता ही था।

इस दौरान कुछ लोगों का कहना था कि, ये बेटा निखिल जैन का है तो कुछ लोगों का कहना था कि ये यश का बेटा है। हालांकि बर्थ सर्टिफिकेट वायरल होने के बाद खुलासा हुआ था कि नुसरत के बेटे के पिता यश दासगुप्ता ही है।

nusrat jahan

बता दें, नुसरत जहां ने साल 2019 में कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी लेकिन दो साल के अंदर ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया और एक दूसरे से अलग हो गए। जब नुसरत जहां निखिल से अलग हुई थी उस दौरान नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबर काफी सुर्खियों पर थी। हालांकि इस दौरान निखिल खुलासा कर चुके थे कि यह बच्चा उनका नहीं है।

nusrat jahan

फिलहाल नुसरत, यश दासगुप्ता के साथ लाइफ इंजॉय कर रही है और उनके साथ अक्सर खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहती है। पिछले दिनों ही नुसरत, यश दासगुप्ता के साथ कश्मीर पहुंची थी, जहां ये जोड़ी बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आई थी। इनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Related Articles

Back to top button