बॉलीवुड

फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई श्रुति हासन, जानिए पीठ पर किसका लिखा है नाम

भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन भी कम टैलेंटेड नहीं हैं। जी हां, श्रुति हासन एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं। श्रुति हासन का पहला प्यार सिंगिंग ही था। अभिनय में करियर शुरू करने से पहले श्रुति हासन सिंगिंग में ही अपना हुनर दिखा रही हैं। श्रुति हासन बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आई हैं, परंतु बॉलीवुड में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं परंतु साउथ फिल्म इंडस्ट्री में श्रुति हासन का जाना-माना नाम है। श्रुति हासन ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक नायाब फिल्मों में काम किया है और उन्होंने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया हैं।

आपको बता दें कि श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपने फैंस के बीच अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और जिंदगी से जुड़ी हुई अपडेट साझा करती रहती हैं। फैंस को श्रुति हासन के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें बेहद पसंद आती हैं और वह अभिनेत्री की फोटोस का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इसी बीच श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर श्रुति हासन की जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसके अंदर अभिनेत्री टॉपलेस नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस टॉपलेस तस्वीर में उन्होंने पीठ पर किसी के नाम का टैटू भी बनवाया हुआ है, जो तस्वीर में साफ साफ देखा जा सकता है। यह टैटू तमिल भाषा में लिखा हुआ है। श्रुति हासन ने पीठ पर गुदवाये टैटू को भी रिवील किया है। यह टैटू श्रुति ने अपने नाम का ही गुदवाया है। अभिनेत्री ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “मेरा नाम बोलिए, जोर से बोलिए।” अभिनेत्री श्रुति हासन का फैंस को टैटू से रूबरू करवाने का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है और इस तस्वीर पर ढेरों लाइक्स आ चुके हैं। इस तस्वीर पर फैंस अपनी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि श्रुति हासन ने महज 6 वर्ष की आयु में ही अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपना पहला गाना अपने पिता की फिल्म तेवर मगन में गाया था। इस फिल्म के बाद श्रुति हासन की आवाज उनके पिता द्वारा निर्देशित फिल्म चाची 420 में सुनाई दी थी। इस फिल्म में उन्होंने छोटी बच्ची के लिए गाना गाया था। उसके बाद श्रुति ने सिंगिंग में अपना करियर बनाने की सोची और बाद में कलिफ़ोर्निया सिंगिंग की अच्छी शिक्षा लेने के लिए चली गयीं थीं।

श्रुति हासन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया परंतु उनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा। श्रुति हासन की आखिरी हिंदी फिल्म द पावर है, जो इसी साल जी5 पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ विद्युत जाम्वाल थे। इससे पहले पिछले साल श्रुति हासन हिंदी फिल्म यारा में नजर आई थीं। इस फिल्म में मुख्य अभिनेता के किरदार में विद्युत जाम्वाल ही नजर आए थे। साल 2009 में बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली श्रुति हासन की आने वाली फिल्म के बारे में बात करें तो अब वह प्रभास के साथ सालार में दिखाई देने वाली हैं। यह फिल्म 2022 में 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button