बॉलीवुड

आर्यन के लिए शाहरुख़ के सपोर्ट में उतरे राज बब्बर, बोले- ‘एक योद्धा का बेटा है, पलटकर जवाब देगा’

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों बेटे आर्यन खान को लेकर मुश्किलों में है। ऐसे में शाहरुख खान के परिवार और उनके बेटे आर्यन खान को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स का भी पूरा सपोर्ट मिल रहा है। सलमान खान, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, मीका सिंह, पूजा भट्ट, फराह खान और शेखर सुमन जैसे तमाम कलाकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से शाहरुख खान का सपोर्ट किया है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस लीडर राज बब्बर ने भी शाहरुख खान का हौसला बढ़ाया है और ट्विटर के माध्यम से शाहरुख खान को लेकर कहा कि उसे कोई मुश्किल हिला नहीं सकती है।

raj babbar

राज बब्बर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “वो आया… चीजों का सामना किया और उसमें सफलता भी प्राप्त की। मैं शाहरुख खान को बहुत लंबे वक्त से जानता हूं और मुझे पता है कि कठिनाइयां उसकी आत्मा को हिला नहीं सकती। दुनिया उनके बेटे को जख्मों के जरिए सीख रही है। मैं जानता हूं कि एक योद्धा का बेटा जरूर पलटकर लड़ाई करेगा। यंग मैन को मेरी दुआएं।”

बता दें, इससे पहले शेखर सुमन ने भी शाहरुख खान और गौरी खान के सपोर्ट में कहा था कि, जब उनके 11 साल के बेटे का देहांत हुआ था तो शाहरुख खान एकमात्र ऐसे अभिनेता थे जो उनसे मिलने आए थे। शेखर ने एक ट्वीट में लिखा कि, “मेरा दिल शाहरुख और गौरी खान के साथ है। एक पिता होने के नाते मैं यह अच्छी तरह से समझ सकता हूं कि वे इस वक्त किस परिस्थिति का सामना कर रहे हैं। चाहे कुछ भी हो लेकिन किसी माता-पिता के लिए इस तरह के कष्ट और अग्नि परीक्षा से गुजरना इतना आसान नहीं होता।”

raj babbar

इसके अलावा आगे उन्होंने लिखा कि, “जब मैंने अपने बड़े बेटे आयुष को 11 साल की उम्र में खोया था शाहरुख इकलौते एक्टर थे, जो पर्सनली मुझसे फिल्म सिटी में शूट के दौरान मिलने आए थे। उन्होंने मुझे गले लगाया और मेरे बेटे के जाने पर दुख जताया था। मुझे यह समझकर बहुत दर्द होता है कि एक पिता के रूप में उन पर क्या गुजर रही होगी।”

raj babbar

raj babbar

बता दें कि, राज बब्बर और शाहरुख एक साथ काम कर चुके हैं। इन दोनों कलाकारों ने साल 1993 में आई फिल्म ‘माया मेमसाब’ में काम किया था। बहुत कम लोग जानते हैं कि अभिनेता राज बब्बर का बेटा प्रतिक बब्बर भी एक समय पर ड्रग्स के आदी थे। इतना ही नहीं बल्कि प्रतीक बब्बर ने खुद इस बात को कबूल की थी कि मात्र 13 साल की उम्र में उन्होंने ड्रग्स का सेवन करना शुरू कर दिया था और उन्हें इसकी बेहद बुरी लत लग गई थी।

raj babbar

वहीं बात करें शाहरुख के लाडले आर्यन खान की तो वह फिलहाल ऑर्थर रोड जेल में बंद है। गौरतलब है कि, शुक्रवार को हुई सुनवाई में आर्यन खान की जमानत याचिका को ख़ारिज कर दिया गया था। बता दें, आर्यन खान को 2 अक्टूबर मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने आर्यन के अलावा उनके कुछ दोस्तों को भी गिरफ्तार किया था।

raj babbar

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अभी पिता शाहरुख खान का कोई बयान नहीं आया है तो वहीं आर्यन की मां गौरी खान ने भी अभी तक इस मामले में कुछ नहीं बोला है। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान के सपोर्ट में उतरे हैं।

raj babbar

Related Articles

Back to top button