मनोरंजन

ऐश्वर्या रॉय को देखते ही खिल उठते हैं अमिताभ बच्चन, जया बच्चन ने बताई वजह

खूबसूरती की मल्लिका कही जाने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक है। जब दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक ऐश्वर्या ‘बच्चन’ परिवार की बहू बनने जा रही थी तो हर कोई इस बात से बहुत खुश था। वहीं अभिषेक बच्चन की मां यानी कि जया बच्चन भी इस बात से बहुत खुश थी। इतना ही नहीं बल्कि जया बच्चन कई बार सार्वजनिक जगह पर बहू ऐश्वर्या को लेकर अपनी भावनाएं भी जाहिर कर चुकी है।

Aishwarya rai

वहीं अमिताभ बच्चन और बहू ऐश्वर्या के बीच भी इतनी जबरदस्त बॉन्डिंग है कि अमिताभ ऐश्वर्या को बहू नहीं बल्कि बेटी मानते हैं। कहा जाता है कि, अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या को देखते ही खुश हो जाते हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने एक शो में किया था।

aishwarya rai

aishwarya rai

बता दें, साल 2007 में अभिनेत्री जया बच्चन करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर गेस्ट के रुप में पहुंची थी। इस दौरान जया बच्चन ने ऐश्वर्या से जुड़ी कई सारी बातें की थी और उनकी काफी तारीफ भी की थी। जया बच्चन ने कहा था कि, ‘ऐश्वर्या बहुत प्यारी है और मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। वह काफी बड़ी स्टार है लेकिन फिर भी परिवार में बहुत अच्छी तरह फिट हो गई है।’ इसके अलावा जया बच्चन ने बताया था कि, ‘बेटी श्वेता के जाते ही बहू ऐश्वर्या ने बेटी की जगह ले ली है और श्वेता की कमी को पूरा कर दिया। ‘

aishwarya rai

aishwarya rai

उन्होंने बताया था कि, “ससुर अमिताभ बच्चन तो बहू ऐश्वर्या को देखते ही खुश हो जाते हैं। जैसे ही ऐश्वर्या घर में आती है तो उनकी आंखें चमक उठती है। उन्हें लगता है मानो जैसे उनकी बेटी श्वेता घर में आ गई हो। श्वेता की वजह से घर में जो खालीपन हो गया था उसे ऐश्वर्या ने भर दिया। जब अमिताभ बच्चन ने पहली बार ऐश्वर्या को देखा था तो वे उन्हें देखते ही रह गए थे और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। ऐश्वर्या को देखते ही उन्हें महसूस होने लगा कि जैसे उनकी बेटी श्वेता सामने खड़ी हो।”

aishwarya rai

aishwarya rai

aishwarya rai

बता दें, अमिताभ बच्चन खुद भी ऐश्वर्या की काफी तारीफ करते हैं और कई बार वह कह चुके हैं कि वह ऐश्वर्या को अपनी बेटी मानते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन ने कहा था कि, “हमारे लिए कुछ नहीं बदला। यह वैसे ही है जैसे एक बेटी गई और दूसरी आई। श्वेता के जाने पर ऐश्वर्या ने उसकी कमी को पूरा कर दिया।

वहीं बहू ऐश्वर्या भी अपने ससुर अमिताभ बच्चन की बेहद इज्जत करती है और कई ख़ास मौकों पर उनके साथ ही नजर आती है। बता दें, अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी साल 2007 में हुई थी। इस खूबसूरत जोड़ी के घर एक बेटी है जिसका नाम आराध्या है।

aishwarya rai

aishwarya rai

Related Articles

Back to top button