बॉलीवुड

डांस करते-करते संध्या बींदड़ी के फट गए कपड़े, ये Video हो रहा तेजी से वायरल

टीवी की ऐसी कई बेहतरीन अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान बनाई है। टीवी धारावाहिकों में अपने बेहतरीन काम की बदौलत वह घर घर में मशहूर हुई हैं और दर्शकों के बीच वह अपने किरदार वाले नाम से ही लोकप्रिय हो गईं। उन्ही अभिनेत्रियों में से एक नाम दीपिका सिंह का है।

दीपिका सिंह को टीवी शो “दीया और बाती” से बड़ी और खास लोकप्रियता हासिल हुई है। भले ही इस शो को ऑफ एयर हुए कई साल बीत चुके हैं परंतु इस सीरियल की संध्या का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह अभी भी अपने सीरियल के नाम से ही जानी जाती हैं।

भले ही दीपिका सिंह अब टीवी सीरियल में बहुत कम ही नजर आती हैं परंतु वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दीपिका सिंह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के बीच डांस के ऐसे ऐसे वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाते हैं।

वहीं अब संध्या बींदड़ी यानी दीपिका सिंह ने डांस करते हुए एक ऐसा वीडियो साझा कर दिया है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल, इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि डांस करते-करते अभिनेत्री दीपिका सिंह के कपड़े फट जाते हैं।

डांस करते हुए अदाएं दिखाती नजर आईं दीपिका सिंह

संध्या बींदड़ी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि दीपिका सिंह डांस करने में इतनी डूब गई हैं कि उन्हें किसी बात की कोई चिंता फिक्र ही नहीं रहती है। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा मालूम हो रहा है कि अभिनेत्री ने यह वीडियो लॉबी में शूट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री दीपिका सिंह लॉग कुर्ता और दुपट्टा ओढ़ी हुई नजर आ रही हैं।

डांस करते हुए दीपिका सिंह के फट गए कपड़े


दीपिका सिंह के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। वीडियो में आप लोग देख सकते हैं कि संध्या बींदड़ी डांस करने में इतना डूब चुकी हैं कि उन्हें किसी बात की चिंता नहीं है। वीडियो में संध्या बींदड़ी “थोड़ा तेरी आंखों पर मर गया” गाने पर झूमते हुए नजर आ रही हैं।

इस गाने में अभिनेत्री अपने हुस्न को इस कदर लहराती नजर आ रही हैं कि अचानक उनका कुर्ता हिल्स में फंस जाता है। इसके बाद दीपिका सिंह हिल्स में फंसे कुर्ते को बाहर निकालती हुई नजर आ रही है, जो फट चुका है और कैमरे पर दिखा रही हैं।

दीपिका सिंह ने लिखा ये कैप्शन

दीपिका सिंह ने अपने इस डांस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है। अभिनेत्री में इस वीडियो को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “मैं थोड़ा थोड़ा मूव हुई तो…Oops” दीपिका सिंह के द्वारा जैसे ही इस वीडियो को अपलोड किया गया वैसे ही वायरल हो गया और फैंस इस वीडियो को देखने के बाद जमकर कमेंट करने लगे। बताते चलें कि दीपिका सिंह अक्सर डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

Related Articles

Back to top button