बॉलीवुड

“तुमसे अच्छा कौन है” फिल्म के इस अभिनेता का बदल गया पूरा लुक, जानिए कहां हैं और क्या करते हैं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से कलाकार हैं, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है और यह काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। वहीं कुछ कलाकार ऐसे भी रहे हैं जो हिट फिल्म देने के बाद गुमनाम जिंदगी जी रहे हैं।

आप सभी लोगों ने फिल्म “तुमसे अच्छा कौन है” तो देखी होगी? अगर ‘हां’ तो आपको नकुल कपूर तो जरूर याद होंगे। जी हां, फिल्म में नकुल कपूर मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए थे। उनके अपोजिट अभिनेत्री किम शर्मा और आरती छाबड़िया थीं।

इस फिल्म में नकुल कपूर का देसी अंदाज दिखाया गया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। इस फिल्म से नकुल कपूर रातों-रात स्टार बन गए लेकिन इस फिल्म के बाद उन्हें लाइमलाइट में नहीं देखा गया। आखिर अब नकुल कपूर कहां हैं? और क्या करते हैं? चलिए जानते हैं इसके बारे में…

इस फिल्म से रातों-रात स्टार बन गए थे नकुल कपूर

नकुल कपूर फिल्म “तुमसे अच्छा कौन है” से बॉलीवुड में काफी मशहूर हो गए थे लेकिन अब उनके फैंस करीब-करीब उन्हें भुला चुके हैं। परंतु एक समय ऐसा था जब यह एक्टर लड़कियों के दिलों पर राज करता था। आपको बता दें कि नकुल कपूर दिल्ली के रहने वाले हैं।

नकुल कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में शिबानी कश्यप के म्यूजिक वीडियो ‘हो गई है मोहब्बत” से की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2001 में फिल्म “आजा मेरे यार” में काम किया था लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। इसके बाद साल 2002 में नकुल को फिल्म “तुमसे अच्छा कौन है” में कास्ट किया गया।

“तुमसे अच्छा कौन है” फिल्म के बाद पूरे देश में नकुल के फैंस बन गए थे। उन्होंने पैसा खूब कमाया लेकिन वह इस स्टारडम को संभाल नहीं पाए। इस फिल्म के गाने भी काफी सुपरहिट रहे थे लेकिन इस फिल्म के बाद नकुल को फिल्मों में कुछ खास ऑफर नहीं मिले। उन्होंने 2005 में टीवी सीरियल “टर्मिनल सिटी” में काम किया था। लंबे समय तक काम ना मिलने की वजह से उन्होंने बॉलीवुड से दूर होने का निर्णय ले लिया।

उड़ी थी नकुल कपूर के मौत की अफवाह

नकुल कपूर “तुमसे अच्छा कौन है” से पहले और उसके बाद भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बचत बना चुके थे लेकिन बाद में वह अचानक ही पर्दे से गायब हो गए। साल 2015 में अचानक यह खबर आई थी कि नकुल कपूर की मृत्यु हो गई है। किसी ने बताया कि उनका बीमारी के कारण निधन हो गया तो किसी ने सड़क हादसे का शिकार होना बताया।

लेकिन यह सारी बातें सिर्फ अफवाह साबित हुईं। जब फैंस ने नकुल कपूर की तलाश शुरू की तो यह जानकारी सामने आई कि वह 2005 में कनाडा के एक टीवी शो “टर्मिनल सिटी” में नजर आए हैं। इस शो में उनका एक छोटा सा रोल था।

कनाडा में बस गए हैं नकुल

आपको बता दें कि नकुल कपूर इन दिनों कनाडा में है और योग इंस्ट्रक्टर हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो नकुल का सपना था कि वह लोगों को योग सिखाएं और वह योग इंस्ट्रक्टर बनकर काफी खुश हैं। आज नकुल इसी काम से अपना गुजारा चलाते हैं।

Related Articles

Back to top button