बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ तुर्की की सैर पर निकली हिना खान, दिलकश अदाओं ने जीता फैंस का दिल: Photos

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री हिना खान छोटे पर्दे की एक बड़ी अदाकारा है। बता दें, हिना खान ने सीरियल में ‘अक्षरा’ का किरदार निभाया था जिसके जरिए उन्हें काफी पॉपुलरटी हासिल हुई थी। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस जैसे शो में हिस्सा लिया और अब तक वह कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है।

hina khan

हिना खान की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है और फैंस की एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। अब इन दिनों हिना खान तुर्की में वैकेशन इंजॉय कर रही है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की जिस पर फैंस भी जमकर पर लुटा रहे हैं। तो आइए देखते हैं हिना खान की तस्वीरें..

hina khan

बता दें, हिना खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ तुर्की पहुंची है जहां पर इन्होंने कई खूबसूरत लोकेशन का दीदार किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है।

hina khan

देखा जा सकता है कि इस दौरान हिना खान सिंपल हाई नेक स्वेटर और ब्लू डेनिम जींस पहने हुए नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ रोमांटिक पोज दिए।

hina khan

बता दे हिना खान घूमने फिरने की काफी शौकीन है, ऐसे में जब भी उन्हें काम से छुट्टी मिलती है तो वह घूमने फिरने निकल जाती है। वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ ही नजर आती है।

hina khan

देखा जा सकता है कि हिना खान ने इंस्ताबुल की हागिया सोफिया मस्जिद के सामने कई तस्वीरें क्लिक करवाई जिसमें उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला। जमीन पर बैठी हुई हिना खान बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

hina khan

वही कुछ तस्वीर में वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ आंखों में आंखें डाले हुए रोमांटिक पोज देती दिखाई दी। इस दौरान दोनों का अंदाज देखने लायक है।

hina khan

वही कुछ तस्वीर में हिना खान ग्रीन स्वेटर पहने हुए नजर आ रही है जिसमें वह काफी स्टाइलिश दिख रही है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए हिना खान ने लिखा कि, “जब वह घूमते हैं तो मतलब फुल मस्ती..” बता दे फैंस भी हिना खान की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

hina khan

हिना खान ने साल 2009 में अपने करियर की शुरुआत की थी और अब तक वह ‘सपना बाबुल का’, ‘बिदाई’, ‘चांद छुपा बादल’ में जैसे शो में नजर आ चुकी है। हिना खान जब सलमान खान की विवादित शो बिग बॉस में गई थी तब उनका नाम काफी सुर्खियों में रहा था।

hina khan

यहां से हिना खान पहले से ज्यादा लाइमलाइट में आ गई थी। हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और मजेदार वीडियो साझा करती रहती है।

Related Articles

Back to top button