बॉलीवुड

सैफ अली खान की पहली पत्नी के साथ बहन सबा ने कर दी ऐसी हरकत, फेंस खड़े कीये सवाल

सैफ अली खान अपनी शादी को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को तलाक देने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ सैफ ने शादी कर ली थी। हालांकि आज भी सैफ और अमृता अपने रिश्ते को लेकर दोनों ही समय समय पर सुर्खियों में बनी रहती है।

इसी बीच अब एक्टर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने अमृता को लेकर कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद एक बार फिर अमृता सोशल मीडिया पर छा गई हैं। आपको बता दें कि सबा खान एक फेमस ज्वैलरी डिजाइनर हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी फेंस का ध्यान अपनी ओर बनाए रखने की कोशिश करती रहती है।

सबा सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती ही हैै। जिसे देख कर फेंस पटौदी परिवार के बोंड को और भी अच्छे से जान जाते हैं। ऐसे में सबा ने इस बार कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है जो कि अब बहस का विषय बन गया है।

दरअसल सबा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अपने परिवार की सभी महिलाओं के लिए एक खास पोस्ट डाली। हालंकि इस पोस्ट में वह अपनी एक्स भाभी को भूल गई जिसके लिए अब फेंस उनकी क्लास लेने पर उतर आए हैं।

सोशल मीडिया पर की थी ये भूल

आपको मालूम हो कि बीते दिन 8 मार्च को पूरी दुनिया में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया था। इस मौके पर ही सबा ने भी अपनी जिंदगी से जुड़ी हर महिलाओं के लिए एक ऐसी पोस्ट शेयर की जिसे देख कर अब लोग सबा को ही ट्रोल कर रहे हैं। असल में सबा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन सोहा, मां शर्मिला और भाभी करीना कपूर खान सहित अपने परिवार की सभी महिलाओं के लिए रील शेयर की।

इस रील के साथ ही सबा ने लिखा कि महिला दिवस की शुभकामनाएं। उन सभी महिलाओं को, जिन्होंने ताकत, बुद्धि, हास्य के साथ एक अंतर बनाने का प्रयास किया। परिवार, दोस्त, और जो लापता हैं। आप में से हर एक के लिए यह है। इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही लोगों ने सबा को सुनाना शुरु कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

ट्रोलर्स को सबा ने दिया जवाब

ऐसा इसलिए क्योंकि सबा ने इस पोस्ट में उनकी एक्स भाभी अमृता सिंह का फोटो नहीं लिया। जिसे देखने के बाद फेंस भड़क गए और अमृता के वीडियो से उनकी गैरमौजूदगी पर कमेंट में ही सबा पर बरस पड़े। हालांकि सबा ने भी ट्रोल करने वाले यूजर्स को जवाब देने में देर नहीं की। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने जब सबा से कहा कि अमृता जी कहां हैं।

तो सबा ने तपाक से जवाब दे दिया कि घर पर सुरक्षित रूप से सो रही होंगी। मुझे लगता है। इसके अलावा जब दूसरे यूजर ने कहा कि क्या आप अमृता सिंह को जोड़ना भूल गईं। तो सबा ने रिप्लाई करते हुए कहा कि ओह! होना चाहिए! रिमाइंडर के लिए धन्यवाद। कृपया मुझे 2023 में याद दिलाएं। यदि आप मेरे हैंडल को फॉलो कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button