बॉलीवुड

मैंने सब कुछ होशोहवास में किया जिसके लिए मुझे पैसा भी मिला- प्रोड्यूसर पर रेप का केस ना किया जाए

....और बेशर्म हुई गहना वशिष्ठ..... 'मेरे प्रोड्यूसर पर रेप का केस न करे, मैंने सब कुछ होश में किया'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति कारोबारी राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने और बेचने के मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही चर्चा में है. उनके साथ ही बोल्ड एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस मामले में शुरू से ही वह पुलिस की संदिग्धों की सूची में बनी हुई है. गहना पर पोर्न फिल्मों में काम करने का आरोप लगा है और पुलिस कई बार उनसे इस बारे में पूछताछ कर चुकी है.

पुलिस का शक इसलिए भी गहरा रहा है क्योंकि गहना लगातार सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा के सपोर्ट में पोस्ट डाल रही है. वह पुलिस पर भी परेशान करने के आरोप लगा रही है. अब गहना ने अपनी काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही कहा है कि एडल्ट वीडियो किसी से भी जबरदस्ती नहीं शूट कराए गए थे.

gehana vasisth

सबकुछ होश में किया
हालिया अश्लील फिल्म एक्ट्रेस गहना ने ट्विटर और इंस्टा पर अपनी कई तस्वीर शेयर की है. जिसमे उन्होंने कुछ भी नहीं पहना है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, हयात रेजीडेंसी में इस तरह की फोटो शूट करते वक्त वहां करीब 20 लोग साथ थे. मैं इस शूट के लिए एक ऑटो से गई और दूसरे ऑटो में सुरक्षित अपने घर वापस आ आई. मेरा किसी तरह का यौन शोषण नहीं हुआ, तो मैंने ड्रिंक किया था, ना ही सेट पर जूस लिया था. मैं इस दौरान अपने पूरे होश में थी. इस शूटिंग के लिए जो मेरी फीस थी वो भी मुझे दे दी गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

गहना ने साथ ही लिखा, इसमें सबसे गौर करने वाली बात यह है कि, मेरी उम्र 18 साल से ज्यादा है और मैं रेग्युलर आर्टिस्ट रह चुकी हूँ. इसलिए एक-डेढ़ साल बाद मेरे किसी प्रोड्यूसर पर रेप की धाराएं 370, 376 और 354 मत लगवाइयेगा. अगर किसी को मेरे इस पोस्ट से परेशानी है तो आप मुझे ब्लॉक कर के जा सकते है. इसके साथ ही ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए गहना ने लिखा कि, इस दुनिया में कोई भी मेरा एक ऐसा वीडियो लाकर दिखा दें, जिसे पोर्न वीडियो कहे. जो तस्वीर मैने पोस्ट की है अगर इसे आप अश्लील समझते है तो आपका भगवान् ही मालिक है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

अभिनेत्री ने पुलिस पर भी लगाए हैं आरोप
गहना ने कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस पर भी आरोप लगाए थे कि, उन्हें परेशान किया जा रहा है. गहना वशिष्ठ ने अपने कुछ फटे हुए कपड़ों की तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा था कि, उनकी ये हालत मुंबई पुलिस द्वारा की गई है. मेरे सभी अकाउंट फ्रीज कर दिए गए है. मेरे पास अब पैसे भी नहीं है. मेरा मोबाइल और लेपटॅाप भी जब्त कर लिया है. मैं घर भी नहीं जा सकती, अगर घर गई तो पुलिस मुझे गिरफ्तार कर लेगी.

gehana vasisth

आपको बता दें कि गहना वशिष्ठ का विवादों से पुराना नाता है. इससे पहले भी वह कई बार सुर्खियों में रही हैं. गहना की पहचान एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस के तौर पर ही रही है. गहना मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकी है.

गहना ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काफी काम किया है. गहना ऑल्ट बालाजी की बेव सीरीज ‘गंदी बात’ में नज़र आई थी. इसके अलावा उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल ‘बहनें’ में भी अभिनय किया था. अभिनेत्री गहना वशिष्ठ अब तक करीब 70-80 ऐड में एक्टिंग कर चुकी हैं. गहना साउथ की 30 फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button