मनोरंजनविशेष

इन 8 अभिनेत्रियों के साथ रहा युवराज सिंह का अफेयर, एक के साथ 4 साल रहे फिर भी नहीं की शादी

मशहूर भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह का क्रिकेट के साथ-साथ बॉलीवुड से भी गहरा नाता रहा है। दरअसल, युवराज अपनी शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। जी हां…हेजल कीच से शादी करने से पहले युवराज का नाम बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। कहा जा रहा है कि, जल्दी ही युवराज पर बायोपिक बनने जा रही है जिसमें उनकी गर्लफ्रेंडस का भी खुलासा हो सकता है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जो युवराज के साथ इश्क लड़ा चुकी है।

yuvraj singh

नेहा धूपिया

yuvraj singh

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और युवराज सिंह एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। साल 2014 में इन दोनों के अफेयर की खबरें जोरों पर थी। हालांकि एक्ट्रेस ने हमेशा इस बात से इनकार किया है। एक इंटरव्यू के दौरान नेहा धूपिया ने कहा था कि, ‘यह बिल्कुल भी सच नहीं है। मैं युवराज को डेट नहीं कर रही हूं। मुझे नहीं पता कि लोग मुझसे क्यों पूछते हैं कि मैं लाइफ सेटल करने जा रही हूं।’

प्रीति झंगियानी

yuvraj singh

एक समय पर अपनी दिलकश अदाओं से लाखों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री प्रीती झंगियानी और युवराज के अफेयर की खबरें भी सामने आ चुकी है। हालांकि इन दोनों ने भी कभी इस बात को कुबूल नहीं किया है। वैसे प्रीति झंगियानी युवराज से जल्दी ही अलग हो गई थी। प्रीति को फिल्म ‘मोहब्बतें’ के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है।

प्रीति जिंटा

yuvraj singh

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल अपनी प्यारी सी मुस्कान से किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है। लेकिन एक समय पर प्रीति युवराज की दीवानी थी। युवराज और प्रीति को कई बार किस करते हुए भी सपॉट किया गया था और एक-दूसरे को गले लगते हुए इनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को कुबूल नहीं किया।

किम शर्मा

yuvraj singh

रिपोर्ट की माने तो किम शर्मा और युवराज ने करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। लेकिन साल 2007 में यह जोड़ी एक-दूसरे से अलग हो गई। कहा जाता है कि, युवराज की मां किम शर्मा को पसंद नहीं करती थी और ना ही वह इस रिश्ते से खुश थी। ऐसे में किम ने युवराज से अलग होना ही दूर समझा।

दीपिका पादुकोण

yuvraj singh

एक समय पर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और युवराज के अफेयर के चर्चे भी खूब रहे हैं। दीपिका और युवराज कई खास मौकों पर अक्सर साथ नजर आए हैं। हालांकि इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर बात नहीं की। लेकिन दोनों ही जल्दी एक दूसरे से अलग हो गए थे । जहां युवराज ने हेजल कीच से शादी कर ली तो वहीं दीपिका ने भी रणवीर सिंह से शादी कर अपना घर बसा लिया।

रिया सेन

yuvraj singh

एक समय पर अभिनेत्री रिया सेन और युवराज सिंह के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रही थी। कई पार्टी और फंक्शन में रिया सेन और युवराज सिंह एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आए थे। हालांकि इन दोनों ने भी कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत नहीं की।

आंचल कुमार

yuvraj singh

आंचल कुमार युवराज सिंह के बचपन की दोस्त हैं और कहीं बार इन दोनों को एक साथ देखा गया था। आईपीएल पार्टी के दौरान भी दोनों अक्सर एक-साथ नजर आते थे। ऐसे में कहा जाने लगा था कि, युवराज आंचल को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों हमेशा एक दूसरे का दोस्त बताते थे।

मिनिषा लांबा

yuvraj singh

मिनिषा लांबा और युवराज की अफेयर की खबरों ने उस दौरान बहुत ज्यादा जोर पकड़ा था तब युवराज और मिनिषा की किस करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। लेकिन मिनिषा लांबा का कहना था कि ये वो नहीं है बल्कि उनके जैसे दिखने वाली कोई और मॉडल है।

हेजल कीच

yuvraj singh

इन सभी अभिनेत्रियों के साथ इश्क लड़ाने के बाद युवराज की मुलाकात हेजल कीच से हुई। हेजल कीच एक मॉडल है। एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2016 में युवराज ने हेजल से शादी रचा ली।

Related Articles

Back to top button