बॉलीवुड

श्रीदेवी की बेटी के साथ सैफ के बेटे ने मनाई अलग अंदाज में होली, दोनों में कुछ तो हैं चक्कर

बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं हो लेकिन अब भी उनकी ख्याति और बॉलीवुड में उनकी पहचान कोई चुरा नहीं सकता हैं। बॉलीवुड में आज भी श्रीदेवी का अंदाज और उनकी दिलकश अदाओं से भरी फिल्में आज भी उनके होने का एहसास दिलाती हैं। श्रीदेवी की ही तरह लोग उनकी बेटियों को भी वहीं प्यार देते हैं। ऐसे में जब फेंस को श्रीदेवी की बेटियों से जुड़ी कोई भी खबर मिलती हैं, तो वे उसके लिए काफी एक्साइटेड हो जाते हैैं।

हाल ही मीडिया सुत्रों से खबर आई हैं कि श्रीदेवी की बेटी ने साल बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ होली मनाई। ऐसे में दोनों के बीच की नजदीकियों को देख कर फेंस अब काफी कुछ सोचने लगे हैं। साथ में होली मनाने के बाद अब चारो तरफ इन दोनों की ही चर्चा हो रही हैं।

साथ में होली के फोटोज हो रहे वायरल

सोशल मीडिया पर भी श्रीदेवी की बेटी और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ में होली खेलने के फोटोज लोगों को खुब भा रहे हैं। ऐसे में अब लोग भला इनके रिश्ते पर बाते करने को लेकर कैसे चुक सकतेेे हैं। सोशल मीडिया पर लोग अब दोनों के रिश्ते को लेकर बाते कर रहे हैैं।

आपको बता दें ये दोनों स्टार किड्स ने अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली हैं। लेकिन दोनों जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में नजर आने वाले हैं। ऐसे में बॉॅलीवुड में एंट्री लेने से पहले ही दोनों की बढ़ती नजदीकी के बाद फेंस भी अब सोच रहे हैं कि आखिर दोनों के बीच क्या चल रहा हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं हैं जब दोनों को एक साथ देखा गया हैं।

जल्द ही बॉलीवुड में डैब्यू करने वाले हैं इब्राहीम और खुशी

इससे पहले भी दोनों को कई दफा मीडिया ने अपने कैमरे में एक साथ स्पॉट किया हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही खुशी भी अपनी बहन जाहन्वी कपूर की तरह ही बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं। इस बात की जानकारी उनके पिता बोनी कपूर ने ही दी थी। साथ ही बोनी कपूर ने ये भी बताया था कि इंडस्ट्री में खुशी को वे लॉन्च नहीं करेंगे। बल्कि खुशी किसी और बैनर के तले ही बॉलीवुड मेें अपना डेब्यू करेगी।

बोनी के मुताबिक खुशी के पास एक फिल्म का ऑफर हैं जिसपर वह अप्रैल में काम शुरु करेगी। वहीं बात करे सैफ अली खान के लाड़ले बेटे इब्राहिम के बॉलीवुड में डेब्यू की तो इब्राहिम भी बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए तैयारी कर रहे हैं। इस समय इब्राहिम बॉलीवुड में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर डेब्यू करने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button