बॉलीवुड

Photos: शादी के बाद पहली बार पब्लिक में आई नेहा कक्कड़, न दिखा मांग में सिंदूर, न ही पहना मास्क

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। पहले लोगों को लग रहा था कि नेहा और रोहनप्रीत की शादी असली नहीं है और ये कोई पीआर स्टंट है। लेकिन जब नेहा की रोका, हल्दी और रिस्पेशन की तस्वीरें और वीडियोज़ सामने आने लगे तो फैंस को यकीन होने लगा कि इन्होंने सच में शादी कर ली है।

 

View this post on Instagram

 

#Sabyasachi Couple!!! ?♥️?? Wearing @sabyasachiofficial ?? Thank youuu Sabyasachi Sir for gifting us the best outfits ? #NehuDaVyah #NehuPreet

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


सूत्रों के अनुसार दोनों ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी रचाई है। ये शादी वैसे तो धूमधाम से हुई लेकिन इसमें कोरोना को देखते हुए कम लोग ही शामिल हुए। कपल ने इस शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को ही बुलाया। वहीं 26 अक्टूबर की शाम दोनों ने चंडीगढ़ में शादी का रिसेप्शन भी दिया। इसके कुछ वीडियोज़ भी इंटरनेट पर वायरल हुए हैं।

अब इसी कड़ी में नेहा की एक और तस्वीर बड़ी वायरल हो रही है। ये फोटो तब की है जब वे शादी के बाद मुंबई वापस लौटी हैं। आमतौर पर शादी के बाद जब कोई नई नवेली दुल्हन दिखाई देती है तो उसकी मांग में सिंदूर, चेहरे पर मेकअप जैसी चीजें दिखाई देती है। लेकिन नेहा तो दिल्ली से मुंबई लौटने के बाद कैजुअल आउटफिट में दिखाई दी।

इस दौरान नेहा की मांग में न तो सिंदूर था और न ही चेहरे पर मेकअप थ। यहां तक कि उन्होंने मास्क भी नहीं पहना हुआ था। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने मास्क न पहनने को लेकर उनकी क्लास ले ली। उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई गई।

एक यूजर ने नेहा को इस लुक में देख लिखा ‘शादी हो गई तो इसका ये मतलब है कि मास्क भी जरूरी नहीं है?’ वहीं दूसरे ने लिखा ‘आपका मास्क कहां है?’ इसके बाद एक यूजर ने नेहा की ड्रेस पर कमेंट करते हुए लिखा ‘नेहा तेरा ड्रेस डिजाईनर कौन है? शादी में भी तेरे कपड़े अच्छे नहीं थे और अभी भी जो पहन है बहुत बुरा लग रहा है। पहले तो तुम बहुत अच्छी ड्रेस पहना करती थी।’

 

View this post on Instagram

 

We the #Sabyasachi Couple Loving our own song #NehuDaVyah ?♥️? #NehuPreet #ReelItFeelIt

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत की मुलाकात आज से छह महीने पहले कोरोना काल में चंडीगढ़ में हुई थी। शुरुआत में ये दोनों अच्छे दोस्त थे लेकिन जल्द ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।

वैसे आपको नेहा का आफ्टर मैरज लुक कैसा लगा

Related Articles

Back to top button