समाचार

78 साल के बुजुर्ग ने अपनी 17 साल की दुल्हन से मांगा तलाक, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

इंडोनेशिया में रहने वाले अबाह सरना नाम के एक बुजुर्ग ने हाल ही में 17 साल की लड़की से विवाह किया था और ये विवाह काफी सुर्खियों में रहा था। अबाह सरना की आयु 78 वर्षीय की है। वहीं अपने से इतनी छुट्टी उम्र की लड़की से विवाह करने के कारण इनकी काफी निंदा भी की गई थी।

हालांकि अब अबाह सरना ने अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला कर लिया है। अबाह के अनुसार वो अब नोनी से अलग होने वाले हैं। अबाह के इस फैसले से लड़की के परिवार वाले काफी दुखी हैं और पूरी कोशिश कर रहे हैं कि ये रिश्ता ना टूटे।

परिवार वालों के अनुसार नोनी को अबाह के साथ रहने में कोई भी परेशानी नहीं है। दुल्हन की बहन इयान ने इस बारे में कहा कि मैं ये खबर सुनकर हैरान थी। क्योंकि दोनों के बीच अब तक सबकुछ ठीक ही चल रहा था। लेकिन अचानक से पता नहीं उन्होंने ये फैसला क्यों किया। इस फैसले ने मुझे चौंका दिया है। परिवार को भी अबाह सरना से कोई परेशानी नहीं थी। हालांकि इस विवाह से अबाह के परिवार वालों को थोड़ी से आपत्ति जरूर थी।

इस वजह से ले रहे हैं तलाक

78 वर्षीय अबाह के अनुसार नोनी शादी से पहले गर्भवती थी। जिसकी वजह से उन्होंने नोनी को तलाक देने का फैसला किया है। लेकिन नोनी की बहन ने इस आरोप को झूठा बताया है और कहा है कि अबाह तलाक लेने के लिए ये सब कह  रहा है। अबाह का ये भी आरोप है कि शादी के वक्त दुल्हन के लिए उन्होंने 50 हजार रुपये, मोटरसाइकिल, गद्दे और आदि चीजे भी भेजवाई थी। इसके अलावा नोनी नविता के परिवार वालों की तरफ से भी शादी में दहेज की मोटी रकम दी गई थी। जिसकी वजह से ये मामला देहज का भी माना जा रहा है।

Related Articles

Back to top button