बॉलीवुड

माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन घर के बाहर नग्न हुई , सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

दुनिया भर के मशहूर अमेरिकन सिंगर माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन पिछले एक हफ्ते से काफी ज्यादा सुर्खियों में है. इसकी वजह है उनकी पूर्णिमा (फुल मून) वाले दिन की गई एक अजीबो-गरीब हरकत. वैसे तो उनके बहुत से फैंस को यह काफी अच्छा लगा, लेकिन इंटरनेट पर एक तबका ऐसा भी है जो उनके इस तरह के कृत्य की काफी आलोचना भी कर रहा है. इसके साथ ही उनकी डाली गई तस्वीर के लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहा है.

इंस्टा पर डाल दीं फोटोज
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले फुल मून था, जिसे हम अपनी आम भाषा में पूर्णिमा कहते हैं. इस दिन उन्होंने सिस्टरहुड सेलिब्रेट किया. इतना ही नहीं इस दिन उन्होंने पूरी तरह से नग्न होकर घर के बाहर नहाया. लेकिन हद तो तब हो गई जब उन्होंने एकदम नग्न तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर डाल दीं. आपको बता दें कि 23 साल की पेरिस जैक्सन भी सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हैं.

उनके हाथ पर बना है अजीब सा टैटू
इन तस्वीरों में आप उन्हें नग्न अवस्था में जमीन पर बैठे हुए देख सकते है. वहीं दूसरे हिस्से में वह अपने पीठ वाले हिस्से को दिखा रही है. जिस पर टैटू बना हुआ था. इसके साथ ही उनके हाथ पर कुछ अजीबो-गरीब टैटू देखने को मिला. इसके साथ ही जैक्सन की बेटी के साथ उनकी कई महिला दोस्त भी मौजूद थीं. जिन्होंने भी उनकी तरह नग्न होकर फुल मून के सामने स्नान किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝚙𝚔 (@parisjackson)


उनके साथ थी जादू की किताब
कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस सिस्टरहुड प्रोग्राम में शामिल लड़कियों के पास मोमबत्तियां, धूप, जादू की किताबें और कुछ अन्य वस्तुएं थीं. आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब पेरिस ने ऐसा किया हो. कई बार वो अपनी बहनों और दोस्तों के साथ इस तरह की तस्वीर ले चुकी हैं. वैसे जो तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाली है, वो उसके नियमों के खिलाफ है, क्योंकि उसमें उनके अंग साफ नज़र आ रहे है.

चुड़ैल से तुलना
गौरतलब है कि, पेरिस के इंस्टाग्राम पर 38 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. एक यूज़र ने उनके फोटो पर पोस्ट कर लिखा कि आपको आध्यात्मिकता को अपनाते देख मुझे अच्छा लगा. जबकि एक दूसरे व्यक्ति ने उन्हें चुड़ैल कह दिया. साथ ही कई लोगों ने उन्हें ऐसी हरकत ना करने की सलाह दी. फिलहाल जो भी हो अपने पिता की तरह पेरिस भी लंबे वक्त से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

आपको बता दें कि माइकल जैक्सन ने दो शादियां की थी. पहली शादी 1994 में लीसा मैरी प्रेस्ले से की थी जो दो साल 1996 तक चली. उसके बाद दूसरी शादी साल 1996 में डेब्बी रो से की थी जो 3 साल तक चली और उनका 1999 में तलाक हो गया. बता दें कि दूसरी पत्नी डेब्बी रो की बेटी पेरिस माइकल कैथरीन है जो 3 अप्रैल 1998 में पैदा हुई थीं. पेरिस जैक्शन एक नहीं 3 बार सुसाइड की कोशिश कर चुकी है. ज्ञात होकि साल 2009 में उनके पिता माइकल जैक्सन की मृत्यु हो गई थी. पेरिस भी अपने पिता की तरह सुर्ख़ियों में रहती है.

Related Articles

Back to top button