बॉलीवुड

अब शत्रुघ्न सिन्हा भी आये शाहरुख़ के लड़के के बचाव में कहा – असली निशाना कोई और है

बॉलीवुड के सारे भांड धीरे धीरे शाहरुख के बेटे के बचाव में आ गए हैं

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बॉलीवुड के कई सितारे शाहरुख खान के सपोर्ट में उतरे हैं और उन्होंने आर्यन खान का भरपूर साथ दिया है। इसी बीच अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का बयान आया है। शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि इसे बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जा रहा है, हो सकता है इसका असली निशाना शाहरुख खान हो।

aryan khan

दरअसल, जब से शाहरुख के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में आया हुआ है, तभी से दो तरह की बातें की जा रही है। कुछ लोगों का कहना है कि, बेटे के नाम पर शाहरुख खान को फंसाया जा रहा है। तो कुछ लोगों का कहना है कि शाहरुख के नशेड़ी बेटे आर्यन खान पर एसीबी द्वारा की गई कार्यवाही सही है। ऐसे में शत्रुघ्न सिन्हा के बयान ने भी सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

aryan khan

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, “‘फिल्म इंडस्ट्री शुरू से ही आसान टारगेट रहा है। जब कुछ मुद्दों से ध्यान भटकानी हो, या बिगाड़नी हो तो फिल्म इंडस्ट्री उनके लिए फेवरेट हॉटस्पॉट रहा है। वो परेशानी पैदा कर देते हैं और वो देश का ध्यान खींच लेता है। बहरहाल, अभी जो हो रहा है, पहले ऐसा नहीं होता था। पहले के सुपरस्टार के बारे में ऐसी ख़बरें नहीं आती थीं।”

shatrughan sinha

आगे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, “फिलहाल आर्यन खान के ड्रग केस को लेकर जो खबर आ रही है, उसमें थोड़ी बहुत सच्चाई होगी लेकिन उसे जानबूझकर बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जा रहा है। जिन लोगों का भी नाम आया है उन पर एक भी आरोप साबित नहीं हुआ है। ये हमारा अच्छा, शरीफ और बढ़िया स्टार शाहरुख़ खान के बेटे को लेकर जो हंगामा हुआ है या किया गया है…जानबूझ कर…मैं समझता हूं ये साज़िश है, लेकिन मैं ज्यादा नहीं बोल सकता हूं क्योंकि मामला अभी कोर्ट के अंदर है।”

shatrughan sinha

बता दें, नवाब मलिक ने भी आर्यन खान के ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी और बीजेपी को लेकर कहा था कि, “मुंबई से गोवा जा रहे हैं क्रूज पर हुई रेट पार्टी एक तरह की फर्जी थी। वहीं आर्यन खान के पास भी कुछ नहीं मिला। इस दौरान नवाब मलिक ने ये भी आरोप लगाया था कि आर्यन खान को प्रतिक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला उस पार्टी में लेकर गए थे, इसलिए उन दोनों को छोड़ भी दिया गया और आर्यन खान फंस गए।”

aryan khan

नवाब मलिक के इस बयान पर भी शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा कि, “नवाब मलिक साहब ने एनसीबी पर या सरकारी एजेंसी पर जो इल्जाम लगाया है वह बहुत गौर करने लायक है। मैं नहीं कह रहा कि सारी बातें सच होगी लेकिन उसकी अच्छी से जांच होनी चाहिए।”

aryan khan

बता दें, आर्यन खान के केस में रवीना टंडन, सुनील शेट्टी, सलमान खान, पूजा भट्ट, फराह खान, मीका सिंह, शेखर सुमन और राज बब्बर जैसे कई सुपरस्टार का बयान आ चुका है। फिलहाल आर्यन खान ऑर्थर रोड जेल में बंद है।

aryan khan

खबरों की माने तो आर्यन खान की जमानत पर 13 अक्टूबर को सुनवाई होगी। ऐसे में आर्यन को अभी 3 दिन और जेल में ही रहना पड़ेगा। बता दें, आर्यन खान को 2 अक्टूबर को क्रूज पर हुई रेव पार्टी में छापामारी के दौरान गिरफ्तार किया गया था।

Related Articles

Back to top button