बॉलीवुड

बेहद बोल्ड हो गई है फिल्म ‘विवाह’ में नजर आने वाली ये चाइल्ड आर्टिस्ट, अपने को स्टार को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट फिल्म ‘विवाह’ में अभिनेत्री अमृता राव और सुपरस्टार शाहिद कपूर मुख्य किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म के जरिए अभिनेत्री अमृता राव को खूब पहचान मिली थी तो वहीं शाहिद कपूर हर किसी के चहेते बन गए थे। इस फिल्म में नजर आई चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अदिति भाटिया भी वर्तमान में एक टीवी की मशहूर अभिनेत्री बन गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Bhatia ? (@aditi_bhatia4)

जी हां.. विवाह फिल्म में अमृता राव के बचपन का किरदार निभाने वाली अदिति भाटिया कई फिल्मों में काम कर चुकी है। अदिति भाटिया अब काफी बड़ी हो गई है और आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है। अदिति भाटिया ने अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी दिलकश अदाओं से भी लाखों लोगों को दीवाना बनाया है। आइए जानते हैं अदिति भाटिया के बारे में।

aditi bhatia

22 अक्टूबर 1999 को मुंबई में जन्मी अदिति भाटिया ने बचपन में कई अभिनेत्रियों के बचपन के किरदार निभाए हैं। विज्ञापन के साथ साथ अदिति ने कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है। बता दें, अदिति भाटिया की मां बीना भाटिया एक टीचर है। वहीं अदिति भाटिया ने मुंबई के ठाकुर कॉलेज ऑफ साइंस एंड कॉमर्स से अपनी पढ़ाई पूरी की है। अदिति एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ बेहतरीन स्टूडेंट भी है।

aditi bhatia

बता दें, अदिति ने अपने करियर की शुरुआत महज 5 साल में ही कर दी थी। वह पहली बार साल 2004 में ‘होम स्वीट होम’ में करिश्मा के किरदार में दिखाई दी थी। इसके बाद उन्हें साल 2006 में शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म ‘विवाह’ में देखा गया था। इस फिल्म में अदिति ने अमृता राव के बचपन का किरदार निभाया था। इसके बाद वह मल्टीस्टारर फिल्म ‘शूटआउट एंड लोखंडवाला’ में नजर आई।

aditi bhatia

इसके बाद अदिति भाटिया को इमरान हाशमी की फिल्म ‘द ट्रेन’ में देखा गया। इस फिल्म में अदिति ने इमरान हाशमी की बेटी का किरदार निभाया था। अदिति को इस फिल्म के जरिए काफी पहचान मिली थी। इसके बाद साल 2008 में उन्होंने सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ में काम किया।

aditi bhatia

फिर अदिति भाटिया ने साल 2015 में ‘टशन-ए-इश्क’ में काम किया जिसमें उन्होंने ‘बबली तनेजा’ का किरदार निभाया। इसके बाद साल 2016 से लेकर साल 2019 तक अदिति भाटिया ने टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में काम किया।

aditi bhatia

इस टीवी सीरियल में आदिति भाटिया ने दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी रूही भल्ला का किरदार निभाया और उन्हें इस सीरियल से जबरदस्त पहचान मिली। इससे सफलता हासिल करने के बाद अदिति भाटिया कई कॉमेडी शो का हिस्सा भी रही। उन्होंने साल 2018 में ‘कॉमेडी सर्कस’ और साल 2019 में मशहूर कॉमेडियन भारती के शो ‘खतरा खतरा खतरा’ में काम किया।

aditi bhatia

अगर बात करें अदिति की पर्सनल लाइफ के बारे में तो वह सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में उनके को स्टार रहे अभिषेक वर्मा को डेट कर रही हैं। वैसे तो सीरियल में अदिति और अभिषेक भाई बहन के किरदार में दिखाई दिए थे लेकिन रियल लाइफ में एक दूसरे के प्यार में हैं। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपनी तरफ से इस रिश्ते लेकर कुछ नहीं है लेकिन आए दिन इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है।

aditi bhatia and abhishek verma

aditi bhatia and abhishek verma

बता दें, अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर अदिति भाटिया की काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अदिति एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक यूट्यूबर भी है। वह आए दिन यूट्यूब पर अपनी नई-नई वीडियो शेयर करती रहती है।

aditi bhatia and abhishek verma

Related Articles

Back to top button