समाचार

दिव्या भटनागर की मौत के बाद पति ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, देवोलीना और ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप

टीवी जगत की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) की मौत के बाद से उनके पति गगन गबरू सवालों के घेरे में हैं. एक्ट्रेस के असमय ही यूं अचानक चले जाने से परिवार, मित्र के साथ ही उनके फैंस को भी बहुत बड़ा झटका लगा है. बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना के चलते 7 दिसंबर को दिव्या ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

दिव्या की मौत की ख़बर के बीच उनके पति गगन चर्चाओं में बने हुए हैं. दिव्या के परिवार वालों और दोस्तों ने गगन पर कई आरोप लगाए हैं. वहीं टीवी एक्ट्रेस और दिव्या की ख़ास दोस्त मानी जाने वाली देवोलीना भट्टाचार्य ने भी गगन को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने गगन पर दिव्या को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं.

दिव्या के भाई ने भी उनकी अलमारी से 7 नवंबर को लिखा गया एक नोट बरामद किया है. इसमें दिव्या ने खुद के साथ मारपीट, मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना सहित कई बातों को जगह दी थी. इन सब बातों और आरोपों के बीच गगन ने भी अपनी बात रखी है. उन्होंने एक वीडियो जारी किया है.

दिवंगत एक्ट्रेस के पति गगन गबरू द्वारा सोशल मीडिया पर साढ़े नौ मिनट लंबा एक वीडियो पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में गगन ने काफी कुछ बातें कही है. उन्होंने कहा है कि मुझे देवोलीना से शिकायत है न कि फैंस से. 4 नहीं बल्कि 6 साल के दौरान देवोलीना महज एक बार दिया से मिलने आई है. देवोलीना द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को गगन ने खारिज किया है और उनका कहना रहा कि इस तरह की कुछ भी बातें कभी हमारे बीच हुई ही नहीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)


गगन ने देवोलीना पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब दिव्या को जरूरत थी उस समय देवोलीना कहां थी ? गगन ने कहा कि मैं किसी भी प्रकार की पब्लिसिटी नहीं चाहता हूं और न ही मैं अपनी पत्नी की मौत का मजाक बनाना चाहता हूं. टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य के साथ ही गगन ने अपने ससुराल वालों पर भी हमला बोला और कहा कि जब सच में इन लोगों की जरूरत दिव्या को थी, उस समय ये लोग कहा गए थे ? अपनी सास और अपने सेल को घेरते हुए गगन ने कहा कि इन लोगों ने मुझे दिव्या से मिलने से रोका था.

यहां देखें वीडियो..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ☬ G A G A N ੴ (@whogabru)


गगन के इस वीडियो के बाद देवोलीना भी जवाब देने में पीछे नहीं रही. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दिव्या को टॉर्चर किए जाने के निशान के साथ ही एक बड़ा सा कैप्शन दिया है. अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)


‘ओके कुछ घटनाओं को शेयर कर रही हूं और दिव्या और उसके दोस्तों और पड़ोसियों के बीच हुई चैट भी शेयर कर रही हूं जो इन सबके गवाह हैं.. उसने जितना टार्चर सहा है उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है.. चलो घरेलू हिंसा के खिलाफ लड़ें और गुनाहगार को सजा दिलवाएं.’

Related Articles

Back to top button