मनोरंजन

शमिता शेट्टी इसी साल करेगी शादी, इस एक्टर के साथ लेगी 7 फेरे 

बिग बॉस फेम शमिता शेट्टी जल्द ही शादी करने वाली है। शरारा गर्ल शमिता शेट्टी ने इस बात को खुद बताया है। बिग बॉस सीजन 15 के घर से बाहर आने के बाद से ही शमिता लगातार अपनी शादी को लेकर सवालों के घेरे में आ रही है। उसके साथ ही शमिता और राकेश बापट के रिश्ते पर भी लोगों की नजरे हैं।

राकेश पर हर बैठी दिल

बिग बॉस ओटीटी में राकेश से मिलने के बाद शमिता राकेश पर अपना दिल हार बैठी है। शो में और शो के बाहर भी दोनों ने ही अपने प्यार का इजहार खुलकर किया है। शमिता और राकेश के फेंस भी जल्द ही दोनों को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं।

बता दें कि शमिता और राकेश की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी पर हुई थी। कनेक्शन बेस्ड इस शो में दोनों एक दूसरे के पार्टनर थे, लेकिन गेम शो के साथ साथ दोनों के बिच नजदिकियां भी बढ़ गई और दोनों ने आपस में अपने प्यार का खुलकर इजहार भी किया।

बिग बॉस के घर मे मिली थी राकेश से

ओटीटी के बाद जब शमिता बिग बॉस के सीजन 15 में शामिल हुई तब राकेश ने घर के बाहर शमिता का इंतजार किया। और समय समय पर उन्होंने शमिता को सपोर्ट भी किया। लेकिन अब शमिता बिग बॉस घर से बहर आ चुकी है। हाल ही में शमिता ने अपना 43 जन्मदिन मनाया। जहां राकेश भी शमिता के परिवार और दोस्तों के साथ थे।

राकेश के साथ शादी पर कही ये बात

मीडिया में राकेश और शमिता दोनों ने ही अपने प्यार को लेकर तो खुलकर कहा है लेकिन शादी को लेकर अभी भी दोनों कुछ खुलकर जबाव देने से कतराते ही नजर आए हैं। शमिता से जब राकेश के साथ शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि अभी अभी वे बिग बॉस के घर से बाहर आई है। राकेश से अब तक वे सिर्फ शो में साथ रही है। शो के बाहर की दुनिया में वे अब राकेश के साथ समय बिताना चाहती है। वे दोनों ही एक दूसरे को और भी जानना चाहते हैं।

नहीं जीत पाई बिग बॉस शो

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 के पहले भी शमिता बिग बॉस के घर में जा चुकी है। तीन बार बिग बॉस के घर में जाने के बाद भी शमिता इस शो को जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है। हालंकि बिग बॉस ओटीटी में शमिता टॉप तीन में जबकि बिग बॉस सीजन 15 में शमिता ने टॉप चार में अपनी जगह बनाई है।

Related Articles

Back to top button