बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर सनी देओल मां के दुपट्टे को यूं संभालते आए नजर, दिल जीत लेगा मां-बेटे का ये Video

सनी देओल एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्में की हैं। सनी देओल घातक, दामिनी और गदर जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। सनी देओल एक फ़िल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता धर्मेंद्र भी बीते जमाने के मशहूर अभिनेता रह चुके हैं और उनकी इस प्रसिद्धि को सनी देओल ने आगे बढ़ाया है। सनी देवल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म “बेताब” से की थी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट अदाकारा अमृता सिंह नजर आईं थीं और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

सनी देओल ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। फिलहाल अभिनेता फिल्मों से दूर हैं। वैसे देखा जाए तो सनी देओल सोशल मीडिया पर बहुत कम सक्रिय रहते हैं। इसके साथ ही उनका परिवार भी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है। सनी देओल की मां प्रकाश कौर और उनकी बहनों को भी कभी भी किसी पार्टी या इवेंट में नहीं देखा गया। इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता सनी देओल ने कई सालों तक अपनी बीवी और बच्चों को भी लाइमलाइट से दूर रखा था। सोशल मीडिया पर भी सनी देओल अपने परिवार की तस्वीरें बहुत कम शेयर करते हैं।

आपको बता दें कि इन दिनों सनी देओल एक खास वीडियो को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी देओल अपनी प्रकाश कौर के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान सनी देओल ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से हर कोई अभिनेता की खूब तारीफ कर रहा है।

यह वीडियो सनी देओल की एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सनी देओल अपनी मां प्रकाश कौर के साथ एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान प्रकाश कौर ग्रे कलर का सलवार-सूट और दुपट्टा में देखा जा सकता है। वहीं सनी देओल टी-शर्ट और डेनिम में नजर आ रहे हैं। मां-बेटे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjul Sirohi (@anjul.sirohideols)

आप सभी लोग इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि जब सनी देओल और उनकी मां प्रकाश कौर एयरपोर्ट के अंदर जाते हैं तो सनी की मां प्रकाश कौर का दुपट्टा जमीन को छूने लगता है। इसे देख सनी देओल अपनी मां के दुपट्टे को उठाकर उसे ठीक करते हुए नजर आ रहे हैं। सनी देओल का यह केयरिंग अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है और सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग सनी देओल की इस केयर को देखकर उनके मुरीद हो गए हैं।

आपको बता दें कि जब धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की थी तो उससे पहले 19 साल की उम्र में ही उन्होंने साल 1954 में प्रकाश कौर से विवाह किया था। यह उनकी पहली शादी थी। प्रकाश कौर और धर्मेंद्र के दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल हैं और उनकी दो बेटियां विजीता और अजीता हैं। प्रकाश कौर सुपरस्टार धर्मेंद्र की पत्नी हैं परंतु इसके बावजूद भी वह मीडिया के सामने नहीं आती हैं और ना ही उन्होंने अपनी बेटियों को मीडिया के सामने आने दिया है।

सनी देओल ने साल 1984 में पूजा से विवाह किया था और वह भी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। अगर हम सनी देवल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को कई शानदार फिल्मों का तोहफा दिया है। बाद में उन्होंने राजनीति के क्षेत्र में कदम रखा। सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

अभिनेता सनी देवल के बेटे करण देवल भी बॉलीवुड में अपना कदम रख चुके हैं उन्होंने फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया था परंतु यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। अब देओल परिवार की तीनों पीढ़ी एक साथ फिल्म “अपने 2” में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button