मनोरंजन

मनोज तिवारी को छोड़ अब इस शख्स के साथ इश्क लड़ा रही है उनकी तलाकशुदा पत्नी, शेयर की तस्वीरें

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और पॉलिटिशन मनोज तिवारी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है। इन दिनों मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी तिवारी सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल, इन दिनों रानी तिवारी पंजाबी सिंगर एकम बावा को डेट कर रही है और उन्होंने अपने इस रिश्ते का खुलासा भी कर दिया है।

manoj tiwari

पंजाबी सिंगर एकम बावा ने सोशल मीडिया पर रानी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा कि, “दिल की फीलिंग जरूर पढ़ना इक हर पल मोहब्बत करने का वादा है, हर पल साथ निभाने का वादा है आपसे। कभी ये मत समझना कि हम आपको भूल जाएंगे, जिंदगी भर साथ चलने का वादा है आपसे। आई लव यू मेरी जान।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by EKAM BAWA (@ekambawaofficial)

इसके अलावा एकम बावा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “हर दिन प्यार महसूस करना एक खूबसूरत एहसास है। मैं उसके साथ इस बंधन को शेयर करने के लिए भगवान का बहुत आभारी हूं। यह मेरे प्रति प्रतिमा का प्यार है कि जब मैं उसके साथ रहता हूं तो सब कुछ भूल जाता हूं और उसके साथ हर दिन प्यार में पड़ जाता हूं।”

manoj tiwari

बता दें कि, रानी तिवारी निर्माता अरुण तिवारी की बहन है। रानी के भाई अरुण बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एम एस धोनी को प्रोड्यूस कर चुके हैं। वहीं बात करें एकम बाबा की तो वह हमेशा अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ओ ललकारे, गन वर्सेस बेलिया जैसे उनके गाने धूम मचाते रहते हैं।

कहा जा रहा है कि, एकम और प्रतिमा करीब दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इन दोनों ने अपने इस रिश्ते को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी है जिसके बाद ही दोनों काफी चर्चे में हैं।

manoj tiwari

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी तिवारी का असली नाम प्रतिमा पांडे है। प्रतिमा पांडे और मनोज तिवारी ने साल 1991 में शादी रचाई थी। शादी के करीब 13 साल तक यह जोड़ी एक दूसरे के साथ खुश रही, लेकिन साल 2012 में दोनों अलग हो गए। इस शादी से मनोज तिवारी को एक बेटी भी है।

manoj tiwari

manoj tiwari

इसके बाद ही मनोज तिवारी ने साल 2020 में भोजपुरी सिंगर सुरभि तिवारी से दूसरी शादी रचा ली। सुरभि और मनोज तिवारी की भी एक बेटी है। अपनी बड़ी बेटी को लेकर मनोज तिवारी का कहना है कि, उनकी बड़ी बेटी और उनके काफी अच्छे रिश्ते हैं। उसी के कहने पर ही उन्होंने दूसरी शादी की है।

manoj tiwari

manoj tiwari

वहीं मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी सुरभि ने शादी की पहली सालगिरह पर लिखा था कि, “आप वो शख्स हैं, जिसे मैं हमेशा के लिए अपने पास रखना चाहती हूं। हमने जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन हम एक साथ खड़े हैं। मैं यह वादा नहीं करती कि जिंदगी में हमेशा धूप और इंद्रधनुष होगा लेकिन मैं आपके लिए अपने प्यार और निष्ठा का वादा कर सकती हूं।”

manoj tiwari

Related Articles

Back to top button