बॉलीवुड

मुन्नाभाई के दुबले-पतले स्वामी अब दिखते हैं कुछ ऐसे, लोगों के लिए पहचानना भी हुआ मुश्किल

संजय दत्त ने यूं तो बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी। लेकिन संजय दत्त की मुन्नाभाई फिल्म आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। यहीं वजह के कि सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म के कई डायलॉग्स और सीन्स छाए रहते हैं। मीम्स की दुनिया में भी मुन्नाभाई फिल्म के कई डॉयलॉग और सीन को आपने देखा ही होगा।

इस फिल्म की एक सबसे खास बात यह भी रही थी कि इस फिल्म के सभी किरदार हटके थे। फिल्म में संजय दत्त के साथ ही उनके साथ के दूसरे किरदारों की भी काफी सराहना की जाती है। इन्हीं में से एक स्वामी थे। अब भला इस फिल्म के दुबले पतले स्वामी के किरदार को कौन भूल सकता है। स्वामी वहीं है जिसे मुन्नाभाई यानी संजय दत्त के साथ होस्टल में रुम शेयर करना पड़ता हैै।

खुर्शीद ने बदल लिया अपना लुक

स्वामी का रोल निभाने वाले एक्टर खुर्शीद लॉयर इस फिल्म में भले ही दुबले पतले दिखाई देते थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वे अब कैसे दिखाई देते हैं। खुर्शीद ने अब अपने लुक में इतना ज्यादा बदलाव कर लिया है कि आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे। मुन्नाभाई फिल्म के अलावा भी स्वामी को कई सारी फिल्मों में पसंद किया जा चुका है।

इन दिनों खुर्शीद तिग्मांशु धूलिया की फिल्म द ग्रेट इंडियन मर्डर में खास रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म में देखने के बाद खुर्शीद को कोई भी मुन्नाभाई के स्वामी के तौर पर पहचान ही नहीं पा रहा हैं। आपको बता दें कि खुर्शीद ने चार सालों के बाद फिल्मी दुनिया में वापसी की है। ऐसे में उनकी वापसी पर उनके बदले हुए अवतार को देखने के बाद लोग खुर्शीद को पहले से भी ज्यादा पसंद करने लगे हैं।

4 साल बाद कर रहे इंडस्ट्री में वापसी

खुर्शीद के इस बदले हुए लुक को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फेंस को दिखाया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है कि एक्टर खुर्शीद लॉयर ने तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बने वेब शो द ग्रेट इंडियन मर्डर से 4 साल बाद वापसी की हैं। दर्शक निश्चित रूप से उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं।

इस पोस्ट में खुर्शीद के लुक को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। क्योंकि दुबले पतले दिखने वाले खुर्शीद अब काफी हट्टे-कट्टे हो गए हैं। सिर्फ यही नहीं एक्टर के चेहरे से उनकी उम्र भी साफ झलक रही है। खुर्शीद की आने वाली वेब शो के बारे में आपको बता दें कि इस वेब शो में खुर्शीद लॉयर एक मनोचिकित्सक का रोल निभाने वाले हैं।

अपने कमबेक को लेकर कही थी ये बात

इंडस्ट्री में अपने कमबेक को लेकर खुर्शीद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वापसी के लिए तिग्मांशु धूलिया की फिल्म से बेहतर और कोई तरीका नहीं था। क्रिएटिविटी के रस से सराबोर, यह एक रोमांचकारी अनुभव था। खुर्शीद के इस लुक को देखने के बाद फेंस अब उनके इस वेब शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button