बॉलीवुडमनोरंजन

बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनी कंगना रनौत, ‘सीता’ बनने के लिए ली 32 करोड़ रुपए फ़ीस!

अपने बेबाक बयान और दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘द इनक्रेनेशन: सीता’ (The Incarnation: Sita) के लिए चर्चा में है। कंगना इस फिल्म में सीता के किरदार में दिखाई देंगी। ऐसे में कहा जा रहा है कि, कंगना ने इस रोल को निभाने के लिए करीब 32 करोड़ रुपए की मांग की है।

अगर यह रिपोर्ट सही साबित होती है तो कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस मानी जाएगी। हालांकि अभी इस मामले में कंगना और फिल्म मेकर्स का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

kangana ranaut

बता दें, बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे और यूट्यूबर केआरके ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि, सीता का किरदार निभाने के लिए कंगना रनौत को करीब 32 करोड़ रुपए की फ़ीस दी जाएंगी। इसके बाद सोशल मीडिया पर सनसनी फेल गई क्योंकि इससे पहले अभिनेत्री करीना कपूर खान ने मात्र 12 करोड़ रुपए ही फ़ीस मांगी थी जिसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

kangana ranaut

गौरतलब है कि, कंगना से पहले सीता के किरदार के लिए मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान को चुना गया था। कहा जाता है कि, सीता के किरदार के लिए करीना ने करीब 12 करोड़ की मांग की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। इसके बाद ही सीता के किरदार के लिए कंगना का नाम सामने आया। वहीं फिल्म मेकर्स का भी कहना था कि उन्होंने सीता के किरदार के लिए कंगना को ही पसंद किया है।

kangana ranaut

फिल्म के राइटर मनोज मुतंशिर ने खुद इस बात का दावा कर कहा था कि, “इस रोल के लिए कंगना उनकी पहली पसंद थी। हमने कभी किसी और एक्ट्रेस से इसके लिए संपर्क नहीं किया और क्योंकि हम हमेशा चाहते थे कि कंगना इस रोल को निभाए।” मनोज मुंतशिर का कहना था कि सीता की किरदार को कंगना को ध्यान में रखकर ही लिखा गया है।

ऐसे में कंगना के अलावा किसी और हीरोइन को नहीं लिया जा सकता। अभी जितने भी नाम सामने आए थे वे केवल एक अफवाह थी। बता दें, फिल्म ‘द इनक्रेनेशन: सीता’ का निर्देशन अलौकिक देसाई करने जा रहे हैं।

kangana ranaut

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों कंगना अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की सफलता को इंजॉय कर रही है। फिल्म ‘थलाइवी’ को इंटरनेशनल लेवल पर यानी कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और लोग कंगना की एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं। पिछले दिनों ही कंगना ने अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ का अनाउंसमेंट किया था।

kangana ranaut

इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि, वह फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरु’ (Tiku Weds Sheru) में मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखाई देगी। इतना ही नहीं बल्कि कंगना और नवाजुद्दीन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जो फिल्म के सेट की बताई जा रही थी। इन तस्वीरों में कंगना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी सोफे पर बैठ कर बात करते हुए दिखाई दे रहे थे।

Related Articles

Back to top button