अजब ग़जब

विदेशी एयरपोर्ट पर भारतीय को बोला गाकर सुनाओं, युवक ने ऐसे गाया आशिकी 2 सान्ग कि सब हुए दीवाने

कहते हैं इंडियन कहीं भी जाएं अपने हुनर से अपनी रौनक जमा ही लेते हैं। खासकर अगर बात गीत-संगीत की हो तो फिर तो इसमें भारतीयों को महारत हासिल है। इसका ताजा उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो के रूप में देखने को मिल रहा है। जिसमें एक भारतीय शख्स, विदेशी एयरपोर्ट पर आशिकी 2 का सॉन्ग ‘तुम ही हो’ गाते (indian sings at foreign airport) हुए देखा जा रहा है और उसके इस गाने को सुन वहां मौजूद एयरपोर्ट अधिकारी इंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

विदेशी एयरपोर्ट पर भारतीय शख्स ने अपनी गायकी से बांधा समां

जी हां, आपको सुनने में ये कोई फिल्मी सीन लग सकता है कि एयरपोर्ट पर कोई इंडियन गाना गा रहा है (indian sings at foreign airport)। क्योंकि ऐसा तो बॉलीवुड फिल्मों में ही अक्सर होता है, पर बता दें कि ऐसा असल में हुआ है। दरअसल, ये गाना गाने वाला शख्स पेशे से म्यूजिशियन है और उसने खुद ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कबीर सिंह नाम के इस युवक ने हाल ही में अपने इंस्टा पर ये वीडियो डाला था। जिसमें उसने पूरा वाकये के बारे में बताया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए युवक ने लिखा है… ‘मैं बाकू, अज़रबैजान में अपने शो के बाद भारत वापस आ रहा था और एयरपोर्ट पर सुरक्षा कारणों से मेरे गिटार की जाँच की जा रही थी, वहीं मस्ती में मुझसे गाने का अनुरोध किया गया, हालांकि वो खुद इस बात को लेकर निश्चित नहीं थे, ऐसे में जब मैने गाया तो उनके चेहरे देखने लायक थे’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kabir Singh (@acoustic_singh)

सुरक्षा अधिकारियों ने की थी चुहलबाजी, पर युवक ने जीत ली बाजी

यानी कि सुरक्षा के दौरान अधिकारियों ने युवक को गिटार बजाने के लिए बोल दिया था और वो भी मस्ती में। लेकिन फिर उस बंदे ने जो समां बांधा उसे देख तो वो अधिकारी भी चौंक गए। ऐसे में अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया पा रहा है। बता दें कि अब तक इसे 32 लाख लोग देख चुके हैं और 2 लाख से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button