विशेष

टॉय गन से चोर ने घर में घुस लुटे लाखों रूपये, जाते वक़्त घर की मालकिन के पैर छू माफ़ी भी मांगी

देश में आए दिन क्राइम बढ़ रहे है, हर रोज़ देश के अलग अलग कोने से नए-नए मामले सुनने को मिलते है. अपराधी पुलिस की मुस्तैदी के बाद भी अपने काम को अंजाम दे रहे है. पुलिस तमाशा बन जाती है और अपराधी आसानी से आम आदमी को परेशान कर और अपनी वारदात को अंजाम देकर चले जाते है. एक ऐसा ही अनोखा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे. अपराधी ने एक डिलीवरी बॉय बनकर इस अपराध को अंजाम दिया.

टॉय गन की सहायता से एक बदमाश ने होजरी व्यवसायी की पत्नी, नौकरानी को बंधक बनाकर उनसे लगभग 4 लाख का माल लूट ल‍िया. ये सनसनीखेज घटना मध्यप्रदेश के ग्वाल‍ियर में समाधिया कॉलोनी के कृष्णा एनक्लेव की बताई जा रही है. यह बदमाश डिलिवरी बॉय बनकर के घर में घुसा था. अंदर जाने के बाद इसने व्यापारी की पत्नी के हाथ-पैर बांधकर उसके मुंह पर टेप लगा दी व नौकरानी के सामने चाकू तान दिया. व्यापारी की पत्नी को लूटकर और फिर पैर छूकर बदमाश बोला कि आप मुझे माफ कर देना, बहन की शादी करनी है. आप मेरी मां जैसी हैं.

इस बदमाश के जाने के बाद महिलाओं ने किसी तरह से खुद को रस्सी से मुक्त किया. उसके बाद महिला ने अपने पति को इस पूरी घटना की सुचना दी. इसके बाद मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दी गई. पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि, जनकगंज निवासी दिलीप कुकरेजा होजरी व्यवसायी हैं. उनकी महाराज बाड़ा पर एक दूकान है. उनके घर में 48 वर्षीय पत्नी वंदना और बेटा उमेश रहते है. दिलीप और उनका बेटा उमेश रोजाना सुबह ही दुकान पर निकल जाते है.

उन दोनों के दूकान जाने के बाद घर पर पत्नी वंदना और नौकरानी सुनीता अकेली ही थी. इस दौरान शाम के करीब चार बजे के लगभग एक युवक डिलिवरी बॉय बनकर आया और उसने आते ही वंदना पर पिस्टल तान दी. शुरुआत में कुछ छिनाछपटी के चलते पिस्टल गिरकर टूट गई, लेकिन फिर उसने चाकू निकाल लिया और इसके दम पर दोनों के हाथ-पैर बांध दिए व घर में लूटपाट मचा दी. वह घर का सामान अपने साथ बांधकर वहां से फरार हो गया.

अब इस मामले में एड‍िशनल एसपी सतेंद्र स‍िंह तोमर ने जानकारी देते हुए बताया क‍ि बदमाश ने व्यापारी की पत्नी को लूटा फिर पैर छूकर बोला कि मुझे माफ़ करना, बहन की शादी करनी है…आप मेरे मां जैसी हैं. अब पुलिस इस मामले में आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. आखिर आरोपी कहां से आया और कहां को गया, उसका चेहरा कैसा था. ज्ञात होकि इस लूट के सामान में दो लाख पचास हजार रुपए किसी आश्रम ट्रस्ट के थे. इस बदमाश ने लगभग 20 मिनट घर में रहकर वारदात को अंजाम द‍िया था.

Related Articles

Back to top button