बॉलीवुड

सलमान ने सिगरेट से दागा शरीर, सालों तक की मारपीट, एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने खोले राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग स्टार कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। गौरतलब है कि एक समय ऐसा था जब सलमान खान और एक्ट्रेस सोमी अली के अफेयर की चर्चा जोरों शोरों पर थी। दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था लेकिन फिर किसी कारणवश इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

somy ali

इसके बाद सोमी अली भारत छोड़कर विदेश में बस गई। साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री भी छोड़ दी। कई सालों बाद सोमी अली ने सलमान खान को लेकर गंभीर खुलासे किए थे जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में रही थी। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने सलमान का नाम लिए बिना ही उनके खिलाफ कई खुलासे किए हैं। तो आइए जानते हैं सोमी अली ने अब क्या कहा?

क्या बोली सोमी अली?
बता दें, सोमी ने सलमान खान संग थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “अभी बहुत कुछ होने वाला है। मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और फिर मुकदमा लगाकर मुझे धमकाया। तुम कायर इंसान हो, यहां मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए 50 वकील खड़े हैं, जो मुझे सिगरेट से जलने और फिजिकल अब्यूज से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है। उन सभी फीमेल एक्ट्रेसेस को भी शर्म आनी चाहिए, जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले इस आदमी को सपोर्ट करती हैं। ऐसे एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए, जिन्होंने इसे सपोर्ट किया। अब ये जंग करने का समय है।”

हालाँकि कुछ देर बाद ही सोमी अली ने इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया। लेकिन इसके बाद बॉलीवुड गलियारों में सलमान खान का नाम बड़ी तेजी से चर्चा में आ गया। अब इन बातों में कितनी सच्ची है तो केवल सोमी अली और सलमान खान की बता सकते हैं। बता दें, इससे पहले भी सोमी अली सलमान पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी है। लेकिन सलमान खान इस पर चुप्पी साधे हुए रहे हैं।

somi ali

इन फिल्मों में काम कर चुकी सोमी
बात की जाए सोमी अली के काम के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में ‘यार गद्दार’, ‘आंदोलन’, ‘अंत’ जैसी फिल्मों में काम किया। फिल्मों में काम करने के दौरान सलमान और सोमी अली का रिश्ता करीब 8 साल तक चला। कहा जाता है कि सोमी अली केवल सलमान खान के लिए पाकिस्तान से भारत आई थी। सलमान खान उन्हें मिले भी लेकिन डेटिंग करने के बीच में ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

इसके बाद सोमी अली ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने के साथ-साथ भारत को भी टाटा बाय-बाय बोल दिया। रिपोर्ट की मानें तो वर्तमान में सोमी अली अमेरिका में रहती है और वह पर एक हुमन राइट्स एक्टिविस्ट बन गई है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है।

somi ali

Related Articles

Back to top button