बॉलीवुड

दूर्गा पूजा में काजोल का दिखा सिंपल लुक, पूजा के बाद अंकल से लिपटकर फूट-फूटकर रोई

इन दिनों देश भर में नवरात्रि की धूम है. हर जगह माता के मंदिरों में भीड़ नज़र आ रही है. देशभर में दुर्गा पूजा के पंडाल सजे हैं. ऐसे में आम से लेकर ख़ास तक हर कोई दुर्गा पूजा में शामिल हो रहा है. अब हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) को मुंबई में दुर्गा पूजा के लिए दुर्गा पंडाल में स्पॉट किया गया. इस दौरान उनकी आंखें भर आई.

दुर्गा पूजा के दौरान काजोल ने पिंक कलर की शिफॉन साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ था. इसके साथ ही उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वेलिरी भी कैरी की थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने माथे पर बिंदी के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया था. दुर्गा पूजा के मौके पर काजोल का ट्रेडिशनल लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. अब सोशल मीडिया पर काजोल की फोटो तेज़ी से वायरल हो रही है.

अपने अंकल से लिपटकर रोईं काजोल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

दुर्गा पूजा के मौके पर काजोल की कजिन बहन शरबानी मुखर्जी भी शामिल हुई थीं. दरअसल नॉर्थ मुंबई में सारबोजनीन दुर्गा पूजा (Sarbojanin Durga Puja) हर साल बॉलीवुड के मुखर्जी परिवार द्वारा धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है. यहाँ पर काजोल (Kajol) से लेकर रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji), तनुजा (Tanuja) सहित पूरा परिवार इस पूजा में शिरकत करता है. इस साल भी काजोल दुर्गा पूजा के मौके पर यहाँ पहुंचीं और हमेशा की ही तरह काजोल बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं.

यहाँ काजोल ने अपने रिश्तेदारों के साथ फोटो भी खिंचवाई. फोटोग्राफर के सामने काजोल मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. हालांकि, इस दौरान एक मौके पर वह इमोशनल भी नजर आई. दरअसल काफी लंबे समय के बाद काजोल अपने अंकल से मिली थीं. अंकल से गले लगकर काजोल खूब रोईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अभिनेत्री काजोल के बारे में ये बात सभी जानते हैं कि वह हर साल दुर्गा पूजा के मौके पर माता के दर्शन करने जाती हैं. कोरोना वायरस की वजह से 2020 की तरह इस साल भी सारबोजनीन दुर्गा पूजा समिति ने पूजा को वर्चुअल तरीके से मनाने का निर्णय लिया था. इसकी वजह से पंडाल में अधिक भीड़ नहीं जमा होगी, लेकिन काजोल इसके बाद भी माता का आशीर्वाद लेने पहुंचीं.

काजोल के ऊपर यह सिंपल लुक काफी जंच रहा है. काजोल पंडाल आकर बहुत ही खुश लग रही थीं. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो परिवार के एक वरिष्ठ सदस्य देव मुखर्जी ने कहा, ‘यह लगातार दूसरा साल है जब हम लोग वर्चुअल दुर्गा पूजा मनाएंगे. हमें सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से ध्यान रखना है और मास्क लगाना है. इसलिए हम अधिक लोगों को नहीं आने दे रहे हैं.

सभी लोगों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखते हुए इसे सिर्फ परिवार के सदस्यों के लिए मनाया जा रहा है. उन्हें भी पूजा में आने के लिए एक स्लॉट दिया जाएगा और उसी समय में वह यहाँ आ सकेंगे. इस बात को ध्यान रखते हुए काजोल पंडाल में अकेले ही पूजा करने गई थीं. उनके साथ न्यासा, युग और अजय देवगन नहीं थे.

एक्ट्रेस ने खरीदा है नया बंगला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

आपको बता दें कि काजोल ने इस साल नया बंगला ख़रीदा है. अभिनेता अजय देवगन ने मुंबई के जुहू इलाके में 60 करोड़ रुपये का नया घर खरीदा है. यह बंगला काजोल और उनके घर शक्ति के पास ही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल को आखिरी बार फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर में देखा गया था.

Related Articles

Back to top button